चाकू से किये अंधाधुंन वार से युवक की हत्या, शहर में मची सनसनी, ये रही वीडियो में पूरी कहानी

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

नागदा के दुर्गापूरा में दीवाली मिलन को लेकर कुछ लोगो के आपस के झगड़े में चले चाकू बाजी में एक युवक कि मौके पर ही मौत हो गई और एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया । जिसे प्राथमिक उपचार के बाद उज्जैन रेफर किया गया।

दिवाली के दुसरे दिन पड्वे के रोज दोपहर के समय कुछ युवको मे विवाद हो गया जिनमे से शिव नारायण उर्फ शिवा पिता भेरुलाल पर चाकू से हमला कर पेट में इस बेरहमी से वार किए गए की शिवा के पेट की आतडीया तक बाहर आगई ।

इसे भी पढ़ें :- फर्जी फेसबुक आईडी तैयार कर उस पर महिला की आपत्तिजनक फोटो अपलोड करने वाला आरोपी गिरफ्तार

वही शिवा के साथी कौसल पीता रामलाल बारोल पर भी अंधाधुन वार किए गए जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया जिसे उपचार के लिए जनसेवा अस्पताल ले जाया गया जहां से डॉक्टर द्वारा प्राथमिक उपचार कर उज्जैन रेफर कर दिया।

इसे भी पढ़ें :- सिर्फ 5 महीने में ही लोगों का मोदी से हुआ मोह भंग ! 22 प्रतिशत घटा गया BJP का वोट

वही शिवनारायण उर्फ शिवा का पी एम सिविल अस्पताल में किया गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मारने वाले युवकों में योगेश , कैलाश , बृजेश, एवं काका इन चारो ने शिवा एवम् कोशल का रास्ता रोककर जय माता दी ढाबा के पास चाकू से हमला कर दिया जिससे एक शिवा की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई । एवं दूसरा कोसल बुरी तरह से जख्मी हो गया। यह पूरा मामला बिरलाग्राम थाना क्षेत्र के अंतर्गत दुर्गापुरा का है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *