महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला GRP सिपाही, पकड़ते ही करने लगे यूँ गुमराह

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

मुरादाबाद। मुरादाबाद जनपद के मझोला थाना क्षेत्र स्थित रेलवे कॉलोनी में बुधवार को लोगों ने एक जीआरपी सिपाही को महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ कर पुलिस को सौप दिया। लोगों के मुताबिक, जीआरपी सिपाही रेलवे के बंद मकान में अक्सर महिला को लेकर आता था और विरोध करने पर धमकी देता था।

सूचना पर पहुंची पुलिस सिपाही और महिला को लेकर थाने पहुंची। पुलिस मामले की जांच में जुटी थी कि सिपाही की पत्नी ने पति के साथ पकड़ी गई महिला को अपनी बहन बताकर मामले को उलझा दिया। पुलिस सिपाही की पत्नी के दावों की जांच कर रही है। वहीं स्थानीय लोग इस दावे को पति को बचाने की कवायद मान रहें हैं।

इसे भी पढ़ें :- RBI ने बंधन बैंक और जनता सहकारी बैंक पर लगाया एक करोड़ रुपये का जुर्माना

कई दिनों से महिला को लेकर आ रहा था सिपाही

मुरादाबाद जनपद के रेलवे कॉलोनी में पिछले कई दिनों से एक सिपाही महिला को लेकर पहुंच रहा था। जीआरपी मुरादाबाद में तैनात अनुराग नाम के इस सिपाही की हरकत का स्थानीय लोग विरोध भी जताते थे, लेकिन सिपाही वर्दी का रौब दिखाकर उनको चुप करा देता था। बुधवार को जब फिर सिपाही एक महिला के साथ बंद पड़े मकान में दाखिल हुआ तो मोहल्ले वालों ने उसे घेर लिया और दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। स्थानीय लोगों के विरोध को देखते हुए हंगामा होने लगा जिसके बाद डायल 100 को मौके पर बुलाया गया और सिपाही और महिला को मझोला थाने ले जाया गया।

इसे भी पढ़ें :- BMC Scam : ईओडब्ल्यू में अशोक गोयल बिल्डर्स सहित भोपाल नगर निगम के पूर्व डिप्टी कमिश्नर सहित 6 अफसरों पर धोखाधड़ी का केस दर्ज, देखें ये है FIR की कॉपी

पत्नी का दावा- बहन है महिला

सीओ सिविल लाइन आदित्य ने बताया कि स्थानीय लोगों की तहरीर पर पुलिस सिपाही अनुराग और महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज करती, उससे पहले ही सिपाही की पत्नी पुलिस थाने पहुंच गई और पति को निर्दोष बताने लगी। सिपाही की पत्नी का दावा था कि उसके पति के साथ पकड़ी गई महिला उसकी रिश्ते की बहन है और वह सिपाही अनुराग से मिलने आई थी। हालांकि, अपने दावे की पुष्टि के लिए महिला कोई ठोस साक्ष्य पेश नहीं कर पाई, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच करने का फैसला किया है। इस दौरान स्थानीय लोगों द्वारा आरोपी सिपाही के खिलाफ आक्रोश को देखते हुए सिपाही और महिला को शांतिभंग में गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया।

इसे भी पढ़ें :- महिला के साथ आपत्ति जनक अवस्था मे पकड़ाया बीएमओ, ग्रामीणों ने की पिटाई

बंद पड़े मकानों में अनैतिक गतिविधियों का आरोप

जीआरपी सिपाही के महिला के साथ पकड़े जाने के बाद स्थानीय लोग रेलवे कॉलोनी के बंद पड़े मकानों में अनैतिक गतिविधियां संचालित होने का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, जिस मकान में सिपाही को महिला के साथ पकड़ने का दावा किया जा रहा है उस मकान के असल स्वामी को भी तलाश किया जा रहा है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *