युवक पर लोहे के हथियार से प्राणघातक हमला करने वाले दो हमलावर गिरफ्तार

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

जिला ब्यूरो चीफ रायगढ़  // उत्सव वैश्य : 9827482822 

तेज रफ्तार बाइक चलाने की बात को लेकर हुई घटना

रायगढ़। पुलिस चौकी जूटमिल अंतर्गत कयाघाट दुर्गा मंदिर के पास कयाघाट में रहने वाले पप्पू चौहान, महावीर मनहर उर्फ बोन्दल तथा उड़े अपने साथियों के साथ मोहल्ले के युवक कन्हैया मल्होत्रा (उम्र 26 साल) को तुम्हारा भाई बाइक चलाते समय रोकता-टोकता है कहकर नारियल काटने के खुखरी, लाठी-डंडों से मारपीट कर चोट पहुंचाए ।

आहत कन्हैया मलहोत्रा को केजीएच रायगढ़ में ईलाज के लिए भर्ती किया गया है । वहीं घटना के दो आरोपियों को जूटमिल पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर रिमांड में भेजा गया है ।

इसे भी पढ़ें :- RBI ने बंधन बैंक और जनता सहकारी बैंक पर लगाया एक करोड़ रुपये का जुर्माना

जानकारी के अनुसार कयाघाट में रहने वाले पप्पू चौहान, महावीर उर्फ बोन्दल मनहर , उड़े एवं उसके साथियों को मोहल्ले में रहने वाले किशन मल्होत्रा मोहल्ले में तेज रफ्तार बाइक चलाने के लिए रोक-टोक कर मना किया था ।

इसी बात को लेकर दिनांक 29.10.2019 के शाम करीब 7:00 बजे पप्पू चौहान, महावीर उर्फ बोन्दल मनहर, उड़े एवं उसके साथी एक राय होकर मोटर सायकल रफ्तार में चलाने की बात को लेकर गाली गलौज करते हुए किशन मल्होत्रा को ढूंढते हुए उसके घर के पास आए जहां किशन मल्होत्रा नहीं मिलने पर उसके भाई कन्हैया मल्होत्रा को “ कहां है

इसे भी पढ़ें :- BMC Scam : ईओडब्ल्यू में अशोक गोयल बिल्डर्स सहित भोपाल नगर निगम के पूर्व डिप्टी कमिश्नर सहित 6 अफसरों पर धोखाधड़ी का केस दर्ज, देखें ये है FIR की कॉपी

तुम्हारा बड़ा भाई, हमें मोटरसाइकिल मोहल्ले में तेज रफ्तार से चलाते हो कहकर हमेशा बोलता रहता है ” कहकर गाली गुप्तार कर आरोपी महावीर उर्फ बोन्दल अपने पास रखे नारियल काटने वाले लोहे के खुखरी से कन्हैया मल्होत्रा के ऊपर सिर, गर्दन एवं बाएं भुजा में मारकर प्राणघातक चोट पहुंचाया तथा आरोपी पप्पू चौहान और उसके साथी लाठी-डंडा से कन्हैया मल्होत्रा को मारपीट किये ।

घटना के संबंध में आहत के बड़े भाई बलराम मल्होत्रा पिता बेदराम मल्होत्रा 36 साल के रिपोर्ट पर थाना कोतवाली (जुटमिल) में अप.क्र. 947/19 धारा 294,307,34 भादवि दर्ज कर विवेचना में लिया गया है । घटना की सूचना मिलते ही जूटमिल प्रभारी निरीक्षक अंजना केरकेट्टा द्वारा अपने स्टाफ के साथ आरोपियों के ठिकानों पर छापेमारी किया जा रहा है ।

इसे भी पढ़ें :- महिला के साथ आपत्ति जनक अवस्था मे पकड़ाया बीएमओ, ग्रामीणों ने की पिटाई

दो आरोपी –

(1) पप्पू चौहान पिता दाताराम चौहान उम्र 20  वर्ष निवासी कयाघाट दुर्गा मंदिर के पास जुटमिल (2) महावीर उर्फ बुंदेल मनहर पिता कौशल मनहर उम्र 19 साल जेलपारा मुक्तिधाम के पास जुटमिल को गिरफ्तार किया गया है, जिन्हें उपरोक्त प्रकरण में आज रिमांड पर भेजा गया है । शेष आरोपियों के मिलने के हर सम्भावित स्थानों पर जुटमिल पुलिस द्वारा दबिश दी जा रही है ।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *