बिरलाग्राम पुलिस ने अवैध शराब बिक्री के अड्डों पर मारी दबिश, 5 लोगों को शराब केे साथ किया गिरफ्तार

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

सोसल मिडिया पर उठाया था शहर की गली-मोहल्लों में बिक रही अवैध शराब का मुद्दा

नागदा । शहर में फलफूल रहे अवैध शराब के कारोबार के खिलाफ सोसल मिडिया से मामला प्रकाश में आने के बाद बिरलाग्राम पुलिस ने बुधवार को अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ छापामार कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में शराब जब्त की है।

कार्रवाई के दौरान पुलिस की चार टीमों ने एक ही समय चार अलग-अलग स्थानों पर दबीश दी। दबिश में पुलिस ने 5 लोगों को शराब के साथ गिरफतार कर थाने ले आई। राजनैतिक दबाव के चलते पुलिस रात 9 बजे तक प्रकरण दर्ज नहीं कर पाई। इस कारण कितनी मा़त्रा में शराब जब्त की गई पुलिस इस बात का खुलासा भी ठीक तरह से नहीं कर पा रही है।

इसे भी पढ़ें :- RBI ने बंधन बैंक और जनता सहकारी बैंक पर लगाया एक करोड़ रुपये का जुर्माना

बुधवार की शाम 7 बजे के करीब बिरलाग्राम पुलिस ने चार टीमों को गठन किया। उसके बाद चारों टीमों को अवैध शराब की बिक्री करने वाले के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए रवाना किया। टीमों ने थाना क्षे़त्र के अंतर्गत आने वाले इंगोरिया रोड, भगतपुरी, ई-ब्लाॅक टापरी, बादिपुरा,जी ब्लाक, मेहतवास, दुर्गापुरा आदि स्थानों पर दबिश देकर 4 लोगों को शराब के साथ रंगेहाथ पकडा।

इसे भी पढ़ें :- BMC Scam : ईओडब्ल्यू में अशोक गोयल बिल्डर्स सहित भोपाल नगर निगम के पूर्व डिप्टी कमिश्नर सहित 6 अफसरों पर धोखाधड़ी का केस दर्ज, देखें ये है FIR की कॉपी

जिसमें इंगोरिया रोड से रामनिवास पिता राधाकृष्ण जाट, ई-ब्लाॅक से इरफान पिता अब्दुल लतीफ, मेहतवास से अंकित पिता गणेशलाल पाटीदार, केमिकल काॅलोनी दुर्गापुरा से संजय पिता रणछोड ठाकुर को गिरफतार किया है।

सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार पाचवे आरोपी की जानकारी छुपा ली गई जो भगत पूरी से पकडा गया था।वही चार मे से तीन आरोपियो को मिडिया के सामने लाया गया चोथे आरोपी को मिडिया के सामने लाने से पहले ही छोड दिया गया।

इसे भी पढ़ें :-पीली साड़ी वाली पोलिंग अफसर इस बार शॉर्ट स्कर्ट में नजर आई, फिर फोटो वायरल, तस्वीर देखकर चौंक जाएंगे आप

रात 9 बजे समाचार लिखे जाने तक 4 लोगों के खिलाफ आबकारी की धारा 34 मे प्रकरण दर्ज की कार्रवाई चल रही थी।

इसे भी पढ़ें :- महिला के साथ आपत्ति जनक अवस्था मे पकड़ाया बीएमओ, ग्रामीणों ने की पिटाई


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *