टाऊन पेट्रोलिंग के दौरान चोरी की बाइक के साथ घूमते पकड़ा गया बाइक चोर

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

जिला ब्यूरो चीफ रायगढ़  // उत्सव वैश्य : 9827482822 

आरोपी युवक द्वारा इतवारी बाजार के पास से दीपावली के दिन बाइक चोरी कर अपने पास छिपा कर रखा 

रायगढ़. आज दिनांक 05.11.19 को टाउन पेट्रोलिंग दौरान जूटमिल प्रभारी निरीक्षक अंजना केरकेट्टा व हमराह स्टाफ ने चोरी की बाइक के साथ घूम रहे झोपड़ीपारा में रहने वाले युवक को पकडे, आरोपी युवक द्वारा इतवारी बाजार के पास से दीपावली के दिन बाइक चोरी कर अपने पास छिपा कर रखा था । कोतवाली थाने में बाईक चोरी का अपराध पंजीबद्ध होने से आरोपी को चोरी की बाईक के साथ कोतवाली पुलिस के सुपुर्द किया गया है , जहां अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

जानकारी के अनुसार रायगढ़ पटेल हार्डवेयर के पास रहने वाला सुरेश मिरी दिनांक 27.10.2019 को अपनी पत्नी के साथ ईतवारी बाजार सब्जी मार्केट अपनी मोटरसाइकिल एचएफ डीलक्स CG13 UD- 6493 में सब्जी खरीदने आया था और बाइक को इतवारी बाजार के पास रोड किनारे लॉक कर खड़ी किया । करीब आधे घंटे बाद शाम करीब 5:30 बजे सब्जी खरीदकर अपनी बाइक के पास आया तो बाइक को कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया था.

इसे भी पढ़ें :- अंधी हत्या का खुलासा : महिला ने परेशान होकर 35 हजार रूपये की सुपारी देकर करायी थी हत्या

चोरी की रिपोर्ट दिनांक 01.11.2019 को सुरेश मिरी द्वारा थाना कोतवाली में दर्ज कराया गया जिस पर अज्ञात आरोपी के विरुद्ध अपराध क्रमांक 956/19 धारा 379 भादवि के तहत दर्ज कर कोतवाली पुलिस द्वारा माल मुलजिम की पतासाजी की जा रही थी कि जुटमिल टी.आई. अंजना केरकेट्टा को मुखबिर से सूचना मिला कि झोपड़ीपारा जूटमिल में रहने वाला विकास कुमार वैद्य (उम्र 19 साल) एक चोरी की बाइक के साथ घूम रहा है ।

इसे भी पढ़ें :- ऐसे जल्लादों को क्या सज़ा दी जाये : इस खूबसूरत मासूम नवजात बच्ची परित्यक्त अवस्था में खेत में फेंका

जूटमिल टी.आई. द्वारा संदेही विकास कुमार वैद्य को तलब करने स्टाफ को उसके घर भेजी किंतु विकास घर पर नहीं मिला । आज दोपहर प्रभारी जुटमिल अपने स्टाफ के साथ  पेट्रोलिंग पर थी इसी दौरान विकास को एक एचएफ डीलक्स बाइक के साथ पकड़े । पूछताछ में विकास ने इतवारी बाजार से दिपावली के शाम बाइक चोरी कर घर में छिपाकर रखना बताया ।

इसे भी पढ़ें :- पीली साड़ी वाली पोलिंग अफसर इस बार शॉर्ट स्कर्ट में नजर आई, फिर फोटो वायरल, तस्वीर देखकर चौंक जाएंगे आप

बाईक चोरी के संबंध में कोतवाली थाने में अपराध पंजीबद्ध होने की जानकारी प्राप्त होने पर आरोपी विकास कुमार वैद्य पिता संजू कुमार वैद्य 19 साल निवासी झोपड़ी पारा जूटमिल थाना कोतवाली एवं जप्त बाइक एचएफ डीलक्स CG13 UD- 6469 कीमती 20,000 रूपये को कोतवाली स्टाफ के सुपुर्द किया गया है, जहां आरोपी की गिरफ्तारी एवं रिमांड पर भेजने की कार्यवाही की जा रही है ।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *