2 दिन से लापता विकलांग युवक की लाश उन्हैल स्थित छोटे से तालाब में तैरती मिली

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

लापता युवक की मिली लाश, दो दिन से था लापता

उन्हेल जिला उज्जैन. उज्जैन जिले की उन्हेल तहसील में 2 दिन पूर्व लापता हुए एक विकलांग युवक की लाश उन्हैल स्थित छोटे से तालाब में तैरती हुई मिली। जिसकी सूचना मिलने पर उन्हैल पुलिस  तालाब पर पहुंची ।

जहां गोताखोरो की मदद से लापता हुवे युवक की लाश को बाहर निकाला गया। और फिर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया। बताया जा रहा है की मृतक साजिद पिता रमजानी मुल्तानी निवासी उन्हैल विगत 2 दिनों से गुमशुदा था जिसकी गुमशुदगी की गई ।

इसे भी पढ़ें :- पी. नरहरि आयुक्त जनसम्पर्क से हटाये गए विकास नरवाल होंगे संचालक जनसम्पर्क, भाप्रसे के 9 अधिकारियों की नवीन पदस्थापना

वही आज सुबह उन्हेल के छोटे तालाब के किनारे ही साजिद की लाश तालब के किनारे पर तैरती हुई दिखाई दी। जिस की सूचना पर पुलिस व परिजन भी मौके पर पहुंचे। वही छोटे तालाब स्थित पाल पर मंदिर के पास मृतक के कपड़े व पर्स भी मिला ।

इसे भी पढ़ें :- आपसी सहमति से प्रकरणों का किया जा सकता है निराकरण, जिला न्यायालय में ”मुकदमा पूर्व मध्यस्थ सेंटर” का हुआ शुभारंभ

जिसके आधार पर यह आशंका जताई जा रही है कि मृतक युवक हो सकता है हाथ पेर धोने के लिए गया हो और तालाब में जा गिरा हो परन्तु वह दो दिन से कहा था उसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की वास्तविकता की जांच प्रारम्भ कर दी है वही शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौप दिया है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *