शान्ति का संदेश लेकर नगर में निकली पुलिस

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

नागदा. पुलिस कर्मियों द्वारा निकाली गई बाइक रैली में शामिल पुलिसकर्मी द्वारा ट्राफीक के नियमों का पालन करते हुए सभी ने हेल्मेट पहन कर जनता एव नगर मे सुरक्षा को लेकर भी जनता के बिच एक संदेश पहुचाया।

साथ ही पुलिस द्वारा फ्लेग मार्च के द्वारा सद्भावना रैली निकाली गई। रैली में पुलिस कर्मचारियों के अलावा पुलिस विभाग के अधिकारी एव अनुविभागीय अधिकारी, तहसीलदार, पटवारी एव पत्रकार साथियो ने अपने-अपने मोटरसाइकिलाें पर सवार होकर सद्भावना का संदेश दिया।

मोटरसाइकिल सवार मण्डी पुलिस थाना पहुंचे,जहां कार्यक्रम का समापन किया गया।
वही एएसपी अन्तर सिंह कनेश ने कहा कि लगातार पिछ्ले तीन चार दिन से पुलिस के द्वारा अभियान चला कर जनता के बिच पुलिस की उपस्थिति सुनिश्चीत हो ये प्रयास किये जा रहे है। वही प्रत्येक व्यक्ति को समाज देश हित के लिए कार्य करना चाहिए। पुलिस द्वारा नगर के हर मोहल्लो एव बस्तियों मे जा कर शांती व्यवस्था बनाये रखने का संदेश दिया जा रहा है।

माननीय सर्वोच्च न्यायालय का अयोध्या मामले कर फैसला आना है जिसकी वजह से नगर मे शांती बनी रहे। वही नगर की जनता को पुलिस द्वारा यह भी भरोसा दिलाया जा रहा है की पुलिस शांती और सदभावना के साथ है किन्तु अशांति फैलाने वालो पर पुलिस और प्रसासन द्वारा सख्त कार्यवाही भी की जायेगी.

अनुविभागी अधिकारी आरपी वर्मा ने कहा की सबसे बड़ी बात सदभावना की यह है की पुलिस और प्रसाशन की सयुक्त रैली जनता के साथ है और जनता मे वो लोग है जो शांती चाहते है। किन्तु तो लोग भी जनता मे है जो अशांति फैलाने वाले कार्य भी करते है उन्हे किसी भी हाल मे छोड़ा नही जायेगा।

नगर पुलिस अधीक्षक मनोज रत्नाकर ने कहा की रैली निकाल कर हमने जनता एव समाज को यह विश्वास दिलाने का प्रयास किया है कि हम शांती व्यवस्था बनाये रखने वालो के साथ है शांती व्यवस्था को बनाये रखने के लिये होटलो,लाज,रेलवे स्टेशन,बस स्टैंड को भी निगरानी मे रखा जायेगा वही शहर मे बाहर से आने-जाने वालो पर भी नजर रखी जायेगी। वही मिडिया के पुछे गये सवाल के जवाब मे यह भी कहा की सब कुछ प्लान कर लिया गया है और पुलिस द्वारा सर्च अभियान जल्द ही आप लोगो के सामने होगा।

हमारा देश युवाओं का देश है, जिसमें युवाओं को सकारात्मक सोच के साथ राष्ट्र के नवनिर्माण मे अहम भूमिका निभानी चाहिए। जाति-पाति धर्म को छोड़कर समाज की भलाई के लिए कार्य करें।
उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि रास्ता रोकना, पत्थरबाजी करना, सरकारी संपति को नुकसान पहुंचाना, आगजनी करना किसी व्यक्ति को बेवजह नुकसान पहुंचाना गलत है।

इसलिए युवा इन सबसे बचकर रहे। इस अवसर पर एएसपी अन्तर सिंह कनेश, एसडीएम आरपी वर्मा,सीएसपी मनोज रत्नाकर, सलोनी पटवा,अनिल शर्मा,मिर्जा बेग पटवारी,थाना प्रभारी श्याम चंद्र शर्मा,मनोहर मीणा,आदि मौजूद थे।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *