लव मैरिज की वजह से मां बेटे की धारदार हथियार से की जघन्य हत्या, लाश खून में लथपथ मिली

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

उज्जैन चिमन गंज मण्डी थाना क्षेत्र आगर रोडे स्थित संजय गांधी नगर के निवासी मां बेटे की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई ।

घटना को लेकर महिला का पति शंका के घेरे मे है। पुलिस जाच मे जुटी हुई हैं की आखिर मा बेटे की हत्या आखिर क्यो और किसने की। मौके पर डॉग स्कॉट की टीम फॉरेंसिक विभाग की टीम और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी पहुंचकर मामले की जांच कर रही हैं। बताया जा रहा है महिला द्वारा किसी व्यक्ति से लव मैरिज कर लिया गया था । 

संजय नगर मे सरिता यादव उसका बेटा अभय यादव और महिला का पति अनिल यादव का घर है।रात के समय हमेशा की तरह झगडे की आवाजे आ रही थी।सुबह 11 बजे तक घर मे सन्नाटा था और दरवाजा भी थोडा खुला हुवा था। इस बात की जानकारी रहवासियों ने डायल हंड्रेड को फोन कर बताया घर में रह रहे मां बेटे अंदर हैं और दरवाजा बंद है तुरंत मौके पर थाना पुलिस पहुंची और दरवाजा खोला तो पता चला मां बेटे की लाश खून में लथपथ पड़ी ।

इसे भी पढ़ें :- लेन्सेक्स उद्योग से एसिड भर कर जा रहा टेंकर पल्टा, शराब के नशे में क्लीनर चला रहा था एसिड से भरा टैंकर

तुरंत वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी मौके पर पुलिस अधीक्षक सचिन कुमार अतुलकर एडिशनल एसपी रूपेश कुमार द्विवेदी सीएसपी रावत सहित कई क्षेत्रीय पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले को संज्ञान में लिया। क्षेत्रवासियों का कहना है पति पत्नी का विवाद लगातार होता रहता था जिसके चलते आज यह हत्या जैसी घटना को अंजाम देकर पति रफूचक्कर हो गया है पुलिस पति की तलाश में लग गई है। पुलिस द्वारा जाच मे यह भी पता चला है की महिला की ये दुसरी शादी थी।

इसे भी पढ़ें :- लेन्सेक्स उद्योग : केमिल्स युक्त पानी खतरनाक व विषैली गैसो से गम्भीर बीमारियां रहवासियों को मौत के मुँह मे धखेल रही

पिछ्ले तीन वर्षो से महिला संजय नगर मे पति के साथ रहतीं थी।वही पति ड्राइवर है जो निजी बस सर्विस मे कार्यरत है। महिला का बेटा कॉलेज मे पढता था । जब पति के बारे मे पडोसियो से जानकारी एकत्र की गईं तो पदोशीयो का कहना था की अनिल यादव शराब का आदी था वो रोज ही शराब पीकर आता था अपनी पत्नी से झगड़ा और मार पिट करता था। ये मामला कही ना कही परिवार कलह के चलते मा बेटे की पति ने हत्या की है।

इसे भी पढ़ें :- ब्रेकिंग न्यूज़ : गुलब्राडसन एव लेन्सेक्स उद्योग से हो रहा है जहरीले गैस का रिसाव, साँस लेने में तकलीफ़ गला जाम, मचा हड़कंप


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *