अन्नदाता बिजली की समस्या के चलते हो रहा परेशान । कही कुदरत की मार तो कही अधिकारी से परेशान

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

नागदा. ग्राम पिपलोदा बागला तहसील नागदा के किसान बिजली की समस्या के चलते काफी परेशान हो चुके है विगत कई दिनो से खेती के लिये पानी की मोटरे चलाने के लिये बिजली की व्यवस्था ना होने से पिपलोदा के किसानो ने बिजली विभाग के ऑफिस पर जा कर जब.

इसे भी पढ़ें :- लैंक्सेस 2040 तक कार्बन-तटस्थ बनने के लिए तीन सूत्रीय दृष्टिकोण अपना रहा है, लैंक्‍सेस बनेगी 2040 तक जलवायु – तटस्थ

सुपर्वाइजर राकेश खाकरे से बिजली की समस्या के बारे मे बात की को किसानो की समस्या का समाधान करने की बजाय किसानो को परेशानी का सामना करवा दिया। कोई भी जवाबदार अधिकारी किसानो की समस्या के लिये तत्परता से कार्य क्यो नही करता ये सोचने वाली बात है।

इसे भी पढ़ें :- वीभत्स हत्याकांड का शीघ्र पटाक्षेप करने पर टी.आई. कोतरारोड़ चुने गए कॉप ऑफ द मंथ

किसानो का कहना है की हम लोगो ने दो दो लाख की लहसन अपने खेतो मे लगा रखी है जो पानी ना मिलने के कारण खराब हो रही है जब बिजली विभाग के अधिकारिये से डीपी जलने या खराब होने की सूचना देकर डीपी को बदलने के लिये कहा जाता है तो अधिकारियो का उल्टा जवाब मिलता है की ये डीपी किसानो के द्वारा फाल्ट की गईं है जिसे बदला नही जायेगा। इसी के चलते आज पिपलोदा बागला के किसानो से बिजली विभाग के ऑफिस पर ताला लगा कर धरना दे दिया। और डीपी बदलने की मांग कर रहे है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *