जनता कांग्रेस नेता व जनपद पंचायत सदस्य ने किया मस्जिद पर कब्जा

Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

जिला ब्यूरो चीफ रायगढ़  // उत्सव वैश्य : 9827482822 

बिलासपुर जिले के उपतहसील बेलगहना में आज मुस्लिम जमात ने मस्जिद की जमीन पर कब्जा करने रैली निकाल कर विरोध किया और तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

बिलासपुर । मुस्लिम जमात का कहना है कि पहन 12 खसरा नम्बर 74 में 12 डिसमिल जमीन पर पिछले चालिस ब्यालिस साल से मस्जिद स्थित है जिस पर बेलगहना निवासी रियाज अहमद जुनजानी ने अवेैध रूप से कब्जा कर लिया है ।

मुस्लिम जमात ने ये भी आरोप लगाया है कि नेतागिरी के बल पर लगभग 7 डिसमिल जमीन का पट्टा भी बनवा लिया गया है तथा मस्जिद को तोड़फोड़ कर अपना निवासी बनवा रहा है । मुस्लिम समाज ने तहसीलदार से शिकायत करते हुए कहा कि मस्जिद पर अवैध कब्जे को लेकर पहले भी ज्ञापन दिया जा चुका है लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई यदि पंद्रह दिन के अंदर उचित कार्यवाही नहीं होती है तो मुस्लिम समाज कलेक्टर से शिकायत करेगा तथा आंदोलन भी कर सकता है ।

इसे भी पढ़ें :- कथित चमत्कारी महुआ पेड़ के लिए बवाल : हमले में टीआई सहित कई पुलिसवाले घायल

नायब तहसीलदार शिवम पाण्डेय से बात करने पर उन्होंने बताया कि – मस्जिद की जमीन को लेकर कुछ विवाद है । मुस्लिम जमात ने आज मस्जिद की जमीन पर कब्जे को लेकर ज्ञापन दिया है । मैने अभी पूरे मामले को देखा नहीं है वैसे ये मामला एसडीएम कोटा के यहां चल रहा है मैं अपनी रिपोर्ट और यहां के हालात से एसडीएम कोटा को अवगत करा दूंगा फिर जैसा दिशा निर्देश होगा कार्यवाही होगी ।

इसे भी पढ़ें :- फर्जी CBI ऑफिसर बन कर ठगी करने वाले शिकंजे में, फर्जी सील सिक्के, जाली कूटरचित दस्तावेज बरामद


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *