चर्चा का बना विषय आखिर कौन होगा भाजपा मंडल अध्यक्ष

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

नागदा जं. मे पिछ्ले काफी समय से रिक्त पड़े हुवे भाजपा मण्डल अध्यक्ष के पद को लेकर भाजपा ने 14 नवम्बर को चुनावी प्रक्रिया कर कुछ भाग्यशाली दावेदारो के भाग्य को अपने पिटारे मे बंद कर दिया ।वही भाजपा जल्दी ही नये ऊर्जावान युवा के नाम की घोषणा कर सकती है ।

परन्तु भाजपा की घोषणा से पुर्व नगर के समस्त चैराहे पर तीन प्रमुख दावेदारो के नाम सामने आ रहे है । अगर सोश्यल मिडिया के फ़ेसबुक  पर डाली गई पोस्टों पर चल रही चर्चा को देख कर अनुमान लगाये तो उसके अनुसार पहले नम्बर पर सीएम अतुल,दुसरे नम्बर पर राकेश यादव ओर तीसरे नम्बर पर सुनिल साहनी का नाम है ।

इसे भी पढ़ें :- कथित चमत्कारी महुआ पेड़ के लिए बवाल : हमले में टीआई सहित कई पुलिसवाले घायल

परन्तु इनके तीनो दावेदारो के लिए लोगो के मन में अलग अलग धारणाऐं है जैसे की अगर पहले नम्बर के दावेदार सीएम अतुल की बात करे तो सीएम अतुल भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष पर मनोनित होने के बाद भी आज दिनांक तक नागदा खाचरौद विधानसभा में चारो भाजपा मण्डल अध्यक्ष पद की नियुक्ति नही कर पाये । जो कि अपने आप में एक प्रश्न चिन्ह् लगाता है। ओर शायद इन्ही कारणो से भाजपा पदाधिकारीयों एवं कार्यकर्ताओं के मन में असंतोष है।

दुसरे मजबुत दावेदार पद की बात करे तो राकेश यादव जी खुद जिला मंत्री के पद पर काबिज है ओर इतने बडे पद से वापस मण्डल अध्यक्ष पद के लिए दावेदारी करना अपने आप में एक सवालिया निशान है। ओर इसी के चलते अब रही तीसरे दावेदार की बात करे तो सुनिल साहनी के दावेदारी पद को आसान बनाते है।

इसे भी पढ़ें :- फर्जी CBI ऑफिसर बन कर ठगी करने वाले शिकंजे में, फर्जी सील सिक्के, जाली कूटरचित दस्तावेज बरामद

सुनिल साहनी जो कि पुर्वाचंल के है ओर नगर महामंत्री के पद पर काबिज है ओर हमेशा भाजपा सहित पुर्वाचंल वासियों से जुडे कार्यक्रमो में भी अपनी भुमिका निभाई है। ओर सुत्रो की माने तो इस बार समस्त पुर्वाचंल वासियों की भी यही मांग है कि सुनिल साहनी को ही नगर भाजपा मण्डल अध्यक्ष पद पर चुना जाये। परन्तु अब यह भाग्य का फैसला तो पिटारे में बंद पर्चीया ही तय करेगी की नगर भाजपा मण्डल अध्यक्ष पद पर कौन मनोनित होता है


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *