फिर मिला धोखा …..पूर्वांचल वाशियो द्वारा भाजपा को लग सकता है बड़ा झटका

Spread the love

 

नागदा जं । भारतीय जनता पार्टी अब बिखराव की ओर बढ़ रही है । पूर्वांचाल वाशियो द्वारा नागदा खाचरौद विधानसभा मे जल्द ही भाजपा को लगने वाला है बड़ा झटका ।

भाजपा मण्डल अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओ के साथ ही पूर्वांचल वासीयो मे काफी नाराजगी देखने को मिली है । सुनने मे आया है की भाजपा को मंडल अध्यक्ष के चुनाव मे पूर्वांचल के लोगो के साथ अन्याय किया गया है जिसके परिणाम बहुत ही जल्दी भाजपा को भुगतना पड़ सकता है ।

नगर मे चौराहो पर चर्चा तो है कि मंडल अध्यक्ष को लेकर हुई धांधली से खफा समस्त पुर्वाचंलवासीयों के द्वारा समस्त भाजपा के पद पर काबिज पदाधिकारीयों का अपने अपने पदो से त्यागपत्र देने की बात सोसल मिडिया पर भी चल रही है।

अब देखना यह है की इन बातो मे कितनी सच्चाई है ओर यह बात कब तक सही होती है। पर आज के चूनाव परिणाम को लेकर सुनिल साहनी ने पुर्व विधायक पर आपत्ति दर्ज करते हुवे अपने पद से त्यागपत्र देने की घोषणा सोश्यल मिड़िया पर कर दी है। सोसल मिडिया पर लगातर भाजपा से अपनी सदस्यता को समाप्त करने की बाते वायरल हो रही है

भाजपा के बडे नेताओ ने पुर्वाचंलवासीयों में से किसी को नगर मण्डल अध्यक्ष पद पर चयनित करने के लिए चर्चा कि थीं परन्तु पद ना मिलने की वजह से स्वंय को उपेक्षित समझ कर समस्त पुर्वाचंल वासीयों में रोश व्याप्त है। और इसे देख ये लगता है की आने वाले दीनो मे पुर्वाचंलवासी अपना विरोध दिखाना प्रारम्भ भी कर देंगे।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *