युवती को 5 लाख रूपये की मांग कर चरित्र हनन की धमकी, युवक के विरूद्ध अपराध दर्ज

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

जिला ब्यूरो चीफ रायगढ़  // उत्सव वैश्य : 9827482822 

रायगढ़. थाना कोतवाली में दिनांक 24.11.2019 को 23 वर्षीय युवती द्वारा मधुबन पारा रायगढ के विनय जायसवाल पिता राम बच्चन जायसवाल के विरूद्ध पांच लाख रूपये की मांग कर रूपये प्राप्त नहीं होने पर किसी लड़की की अर्ध नग्न तस्वीरें फेसबुक में पोस्ट कर उसमें युवती के नाम का उल्लेख कर दिया  ।  

पीडिता बतायी कि पिछले 4-5 सालो से विनय जायसवाल को जानती है । करीब डेढ साल पहले विनय जायसवाल इसे धमकी दिया था कि उसके पास इसकी अश्लील तस्वीरे है जिसे वह इंटरनेट में डाल देगा । उसकी धमकी पर युवती हर महीने विनय को रूपये दिया करती थी । विनय जायसवाल युवती की तनख्वाह भी उसके आफिस से ले जाया करता था।

युवती बतायी कि अबतक दो से ढाई लाख रूपये विनय को दे चुकी हूं तथा करीब 15 दिनों पहले विनय 5 लाख रूपये की मांग किया था जिसे देने में असमर्थ होने पर दिनांक 24-11-2019 को विनय जायसवाल के द्वारा मोबाईल पर कॉल कर और व्हाटसअप के माध्यम से जान से मारने की धमकी दिया है.

इसे भी पढ़ें :- 95000 करोड़ के आरोपी को मोदी ने बना दिया महाराष्ट्र का उप मुख्यमंत्री
अपने फेसबुक आईडी में किसी लडकी की अर्द्ध नग्न तस्वीरें डालकर उसमें युवती का नाम नीचे उल्लेख किया । युवती के आवेदन पत्र पर आरोपी विनय जायसवाल के विरूद्ध अप.क्र. 1007/19 धारा 509(ख) भादवि दर्ज कर विवेचना में लिया गया।
इसे भी पढ़ें :- ‘श्वेत हनी’ का चमड़ीखोर ‘छोटू’… IAS एस. के. मिश्रा : ”लोक स्वामी” की पोल खोल वीडियो ख़बर

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *