आमद देने में लेटलतीफी करने वाले दो आरक्षक निलंबित, आदर्श आचार संहिता में लापरवाही पर सख्त हुए एसपी

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

जिला ब्यूरो चीफ रायगढ़  // उत्सव वैश्य : 9827482822

रायगढ़. पुलिस अधीक्षक रायगढ़ द्वारा जिले के विभिन्न थाना चौकियो में पदस्थ पुलिस अधिकारी/कर्मचारियों को प्रशासनिक दृष्टिकोण से नवीन थाना/चौकी में स्थानांतरित कर स्थानांतरण आदेश जारी किया गया था। स्थानांतरण पश्चात सभी अधिकारी/कर्मचारियों को नवीन पदस्थापना स्थल पर शीघ्र आमद दिए जाने हेतु पुलिस अधीक्षक महोदय रायगढ़ द्वारा सभी थाना/ चौकी प्रभारियों को निर्देशित किये थे ।

इसे भी पढ़ें :- पति की मौत के 3 साल बाद गर्भवती हो गई विधवा, फिर सामने आई ऐसी सच्चाई

साथ ही यह भी बताया गया था कि वर्तमान में नगरी निकाय 2019 के परिपेक्ष्य में आदर्श आचार संहिता प्रभावशील है अवकाश आदि पर रोक लगाई गई है । इसके बावजूद जिले के थाना कोतरारोड के आरक्षक धनुर्जय बेहरा तथा रक्षित केंद्र रायगढ़ में पदस्थ आरक्षक आशीष सोनकर अपनी पदस्थापना स्थल से नवीन पदस्थापना के लिए रवानगी लेकर आमद देने में लेटलतीफी बरती जा रही थी ।

इसे भी पढ़ें :- युवती को 5 लाख रूपये की मांग कर चरित्र हनन की धमकी, युवक के विरूद्ध अपराध दर्ज

जिसे पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा अनुशासनहीनता की श्रेणी में लेकर आज दोनों कर्मचारियों को निलंबित किए हैं , जिनका निलंबन के दौरान मुख्यालय रक्षित केंद्र रायगढ़ रहेगा । साथ ही सभी थाना /चौकी प्रभारियों को पुनः कर्मचारियों को पदस्थापना स्थल पर शीघ्र आमद दिए जाने एवं आचार संहिता दौरान कार्यों में लापरवाही बरतने पर दंडात्मक कार्यवाही के निर्देश दिए हैं।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *