एनसीएल के महाप्रबंधक श्री अजीत कुमार सिंह को मिला बेस्ट ‘सीपीओ’ अवार्ड

Spread the love

ANI NEWS INDIA

जिला ब्यूरो चीफ सिंगरौली  // नीरज गुप्ता  7771822877 

भारत सरकार की मिनी रत्न कंपनी नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) के महाप्रबंधक( सामाग्री प्रबंधन) श्री अजीत कुमार सिंह को बेस्ट ‘सीपीओ (चीफ़ प्रक्यूओरमेंट ऑफिसर) के खिताब से नवाजा गया।

श्री सिंह को यह अवार्ड कोलकाता में आयजित एक कार्यक्रम में भारतीय सामाग्री प्रबंधन संस्थान (आईआईएमएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जी. के. सिंह द्वारा
ई- प्रक्यूओरमेंट, ई-टेण्डेरिंग को लागू कर निविदा प्रक्रिया को पारदर्शी बनाने, जी-ईएम मार्केट (जेम पोर्टल) पर उपलब्ध सामग्रियों की ख़रीदारी मे एनसीएल को अव्वल बनाने जैसे बेहतरीन कार्यो के लिए दिया गया हैl

इस अवसर पर एनसीएल के एनसीएल के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक (सीएमडी) श्री पी.के. सिन्हा, निदेशक(तकनीकी/संचालन) श्री गुणाधर पाण्डेय व निदेशक (वित्त एवं कार्मिक) श्री एन. एन. ठाकुर ने श्री सिंह व सामाग्री प्रबंधन विभाग को इस उपलब्धि के लिए हार्दिक बधाई दी है और उम्मीद जताई है कि आने वाले समय में भी सामाग्री प्रबंध विभाग श्री सिंह के नेतृत्व में अपना बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखेगा ।

गौरतलब है कि एनसीएल को जेम पोर्टल पर उपलब्ध उत्पादों की सबसे अधिक खरीददारी के लिए नेशनल पब्लिक प्रक्यूओरमेंट कोनक्लेव 2018 में सर्वश्रेष्ठ क्रेता के पुरस्कार से नवाजा जा चुका हैl एनसीएल वित्त वर्ष 2018-19 से लेकर अब तक जेम पोर्टल पर 50 करोड़ से अधिक के उत्पाद खरीद चुकी है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *