बरगी सड़क दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख और गंभीर रूप से घायलों को पचास-पचास हजार रूपए स्वीकृत

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

जिला ब्यूरो चीफ जबलपुर // प्रशांत वैश्य : 79990 57770

जबलपुर | बरगी बायपास के पास कल शनिवार की रात हुई बस दुर्घटना में मृत व्यक्तियों के परिजनों को कलेक्टर श्री भरत यादव की अनुशंसा पर मुख्यमंत्री सहायता कोष से दो-दो लाख रुपये तथा गम्भीर रूप से घायल हुए व्यक्तियों को 50- 50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता मंजूर की गई है ।     

इसे भी पढ़ें :- सायबर क्राइम ब्रांच ने Red Carpet app के माध्यम से लोन दिलवाने का झांसा देकर ठगी करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार

ज्ञात हो कि शनिवार की रात करीब 11.30 बजे जबलपुर से बालाघाट जा रही यात्री बस और सिवनी से आ रहे ट्रक की बरगी बायपास पर आमने सामने की भीषण टक्कर में पांच व्यक्तियों की मृत्यु हो गई थी तथा 18 लोग घायल हो गए थे । इनमें से 16 व्यक्तियों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई , जबकि  गम्भीर रूप से घायल दो व्यक्तियों का उपचार मेडिकल कालेज में चल रहा है ।

इसे भी पढ़ें :- भूमाफियाओं के खिलाफ कार्यवाही : निगरानी बदमाश व गुंडे मन्नू उर्फ़ मनोज की अवैध रूप से संचालित कबाड़ा की दुकान पर चला बुलडोज़र  

दुर्घटना में मृत व्यक्तियों में से चार व्यक्ति बालाघाट जिले के तथा एक सिवनी जिले का निवासी है । मेडिकल कॉलेज में उपचार करा रहे गम्भीर रूप से घायल दोनों व्यक्ति बालाघाट जिले के निवासी हैं।

कलेक्टर श्री यादव ने बताया कि मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ के निर्देश पर मुख्यमंत्री सहायता कोष से स्वीकृत राशि मृतकों के परिजनों को शीघ्र प्रदान कर दी जायेगी । उन्होंने बताया कि गम्भीर रूप से घायल व्यक्तियों के अलावा दुर्घटना में शेष सभी घायलों को भी राजस्व पुस्तक परिपत्र के प्रावधानों के तहत राहत राशि प्रदान की जाएगी ।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *