दीपिका पादुकोण ने “छपाक” से ‘अब लडना है’ नामक एक विशेष वीडियो किया शेयर

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

दीपिका पादुकोण अपनी आगामी रिलीज ‘छपाक’ के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और अब अभिनेत्री ने फिल्म से एक विशेष वीडियो साझा किया है जो आपको बदलाव की तरफ एक कदम आगे बढ़ाने के लिए निश्चित रूप से प्रेरित करेगा।

यह वीडियो आपको ‘बदलाव की राह में कदम बढ़ाने’ में विश्वास दिलाएगा और निश्चित रूप से समाज में एक बड़ा प्रभाव पैदा करेगा। दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर किया है और लिखतीं है,”Badlaav ki neev shuruaat hoti hai…Badalna hai… #AbLadnaHai http://bit.ly/AbLadnaHai“.

इसे भी पढ़ें :- भू माफिया अशोक गोयल का श्यामला हिल्स क्षेत्र में अवैध रूप से बनाये गये आफिस पर चला बुलडोजर

दीपिका के साथ-साथ लक्ष्मी अग्रवाल ने भी अपने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया है और बदलाव लाने के लिए एक कदम आगे बढ़ाया है।

इसे भी पढ़ें :- वीडियो में क़ैद देखेँ : प्रशासन के नाक के नीचे करोड़ों रुपये का काला जहर, कोल ट्रांसपोटर्स कर रहे मिलावट खोरी का गंदा खेल, रात के अंधेरे में बॉडी गाड़ियों से आता है मलवा (कार्बन)

फिल्म के ट्रेलर ने अपनी अद्भुत कहानी के साथ प्रशंसकों को अवाक छोड़ दिया है। दीपिका पादुकोण ने दर्शकों से प्यार पाने के साथ-साथ मशहूर हस्तियों के दिलों को भी जीत लिया है।

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित और केए प्रोडक्शंस व फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित फ़िल्म “छपाक” 10 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। साथ ही, फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत की गई है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *