उज्जैन में इनामी गुंडे रौनक गुर्जर और उसके गैंग के सदस्यो का एनकाउंटर, पुलिस ने तीनों अपराधियों को गोली मारी

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

उज्जैन। उज्जैन पुलिस ने देर रात तीन बदमाशों का एनकाउंटर किया। तीनों बदमाश इंदौर से कार से सड़क के रास्ते उज्जैन आ रहे थे । बदमाशों पर पुलिस ने 60000 के इनाम की घोषणा कर रखी थी।

बदमाशों पर पुलिस वाहन पर फायरिंग करने का भी आरोप लग चुका है उनके खिलाफ नीलगंगा थाने सहित अन्य स्थानों में कई गंभीर अपराध दर्ज हैं पुलिस ने लगातार बदमाशों को सुधारने का मौका दिया लेकिन वे लगातार अपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे थे।

इसे भी पढ़ें :- महिला उप अभियंता के विरूद्ध जातिगत गालौच, मारपीट करने की शिकायत पर जुर्म दर्ज

रविवार सोमवार की दरमियानी रात उज्जैन एसपी सचिन कुमार अतुलकर को सूचना मिली थी कि 60000 के तीन इनामी बदमाश इंदौर से उज्जैन आ रहे है। पुलिस ने चिंतामन जवासिया के समीप जाल बिछाकर तीनों बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की। इस दौरान कुख्यात बदमाश सोहन पटेल, नितेश उर्फ काऊ और कालू सूर्यवंशी ने पुलिस पर गोलियां चला दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में तीनों बदमाश गंभीर रूप से घायल हो गए। बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया , जहां से उन्हें इंदौर रेफर कर दिया गया।

इसे भी पढ़ें :- मंत्री जीतू पटवारी ने युवा कांग्रेस अध्यक्ष को लात जूते ठोक कर बाहर निकला, देखें वीडियो

तीनों बदमाशों पर उज्जैन शहर के अलग-अलग थानों में कई गंभीर अपराध दर्ज थे । पूर्व में पुलिस ने कुछ आरोपियों को रासुका के तहत गिरफ्तार भी किया था। बदमाशों ने जेल से छूटने के बाद फिर आतंक मचाना शुरू कर दिया। यही वजह है कि उज्जैन पुलिस ने तीनों बदमाशों पर ₹60000 का इनाम की घोषणा कर रखी थी। उज्जैन पुलिस अधीक्षक सचिन कुमार अतुलकर के नेतृत्व में उज्जैन में पुलिस का यह दूसरा एनकाउंटर है। प्रदेश सरकार द्वारा माफियाओं के खिलाफ चलाए जा रहा है। अभियान के तहत उज्जैन में एनकाउंटर जैसी कार्रवाई हो रही है इस एनकाउंटर में कुछ पुलिसकर्मियों को भी मामूली चोटें आई है।

इसे भी पढ़ें :- पुलिस अधीक्षक गुना की पहल, पत्रकारों पर नकेल कसने की पहल प्रारम्भ

उज्जैन में एसएसपी सचिन कुमार अतुलकर के नेतृत्व में लगातार हो रहे हैं । एनकाउंटर से बदमाशों में हड़कंप मच गया है। उज्जैन में पूर्व में भी एक एनकाउंटर हो चुका है जिसमें बदमाशों को पुलिस ने पेड़ में गोलियां मार कर गिरफ्तार किया था । एनकाउंटर की खबर मिलते ही अस्पताल में लोगों की भीड़ लग गई। बताया जाता है कि तीनों बदमाश सोमवार को न्यायालय में पेश होने वाले थे पुलिस को इसकी भनक पहले ही लग गई थी। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से कुछ हथियार भी बरामद किए हैं ।आरोपियों की अस्पताल से छुट्टी होने के बाद पुलिस उनसे कड़ी पूछताछ करेगी अब पुलिस काऊ , पटेल और कालू की गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है।

इसे भी पढ़ें :- गायों से भरा ट्रक जब्त, पैरो को बांध ठूंस ठूंस कर गायों से भर रखा था ट्रक, एक गाय की मौत


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!