पुलिस परिवार का नव वर्ष मिलन व सम्मान समारोह, कार्यक्रम में अधिकारी/कर्मचारियों के परिवारजन भी हुए शामिल

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

जिला ब्यूरो चीफ रायगढ़  // उत्सव वैश्य : 9827482822 

जिला पुलिस के इतिहास पहली बार हुआ ऐसा आयोजन

रायगढ़. पुलिस अधीक्षक श्री संतोष कुमार सिंह के मार्गदर्शन पर जिला पुलिस के इतिहास में पुलिस अधिकारी, कर्मचारियों एवं पुलिस परिवारजनों का संयुक्त रूप से नववर्ष मिलन एवं सम्मान सम्मेलन का वृहद कार्यक्रम का आयोजन केलो पार्क रायगढ़ में आयोजित किया गया ।

पुलिस अधीक्षक महोदय श्री संतोष कुमार सिंह द्वारा एडिशनल एसपी रायगढ़ श्री अभिषेक वर्मा को नववर्ष में पुलिस परिवारजनों के साथ भेंटवार्ता के लिए कार्यक्रम आयोजित करने का निर्देश दिए थे जिस पर एडिशनल एसपी श्री वर्मा एवं थाना/चौकी प्रभारियों द्वारा भेंटवार्ता को नववर्ष मिलन एवं सम्मान समारोह के रूप में आयोजित करने का विचार कर रूपरेखा तैयार किए ।

इसे भी पढ़ें :- रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक के बेटे ने युवा कांग्रेस नेता को जान से मारने की धमकी

कार्यक्रम में सभी अधिकारी/कर्मचारीगण परिवारजनों के साथ शामिल होने हेतु आमंत्रित थे। यह कार्यक्रम नववर्ष के प्रथम सप्ताह में होना था किंतु मौसम अनुकूलित नहीं होने के कारण इसे आज 11.01.2020 (द्वितीय शनिवार) को केलो पार्क में आयोजित किया गया ।‌ कार्यक्रम में सभी राजपत्रित, थाना/चौकी प्रभारीगण, पुलिस कार्यालय, कंट्रोल रूम, रक्षित केंद्र के स्टॉफ अपने परिवारजनों सहित शामिल हुए ।

इसे भी पढ़ें :- चेक-पोस्टों पर 500-500 अवैध गाड़ियों से वसूली की शिकायतें, परिवहन माफिया के विरूद्ध होगी कड़ी कार्यवाही : मंत्री राजपूत

कार्यक्रम में उत्साह अपनी चरम में था, सुबह 10:00 बजे से ही कार्यक्रम स्थल पर एक के बाद एक मनोरंजक एवं रोचक कार्यक्रम हुए जिसमें सभी अधिकारी व कर्मचारीगण बढ़-चढ़कर हिस्सा लिए । कार्यक्रम के मध्य में पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा वर्ष 2019 में बेहतर दिशा निर्देशन देने वाले राजपत्रित अधिकारियों, कुशल नेतृत्व क्षमता वाले थाना/चौकी प्रभारी तथा वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा निर्देशन एवं अपनी व्यवसायिक क्षमता के अनुरूप बेहतर से बेहतर कार्य करने वाले कर्मचारियों को प्रशस्ति पत्र देकर उन्हें सम्मानित कर उनका मनोबल बढ़ाएं।

इसे भी पढ़ें :- फर्जी बिल लगाकर वित्तीय अनियमितता के कारण सरपंच, सचिव, सहसचिव को कारण बताओ

एसपी श्री सिंह ने कहा कि जिले में पुलिस जवानों के उत्साहवर्धन के लिए कॉप आफ द मंथ दिया ही जा रहा है यह सम्मान भी इनकी ऊर्जा को बढ़ाएगा इसलिए इसे शामिल किया गया है । पुलिस अधीक्षक महोदय ने यह भी कहा है कि इस प्रकार का आयोजन होते रहना चाहिए और आगे भी ऐसा कार्यक्रम आयोजित किया जावेगा ।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!