CAA और NRC पर कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, बढ़ सकती है कांग्रेस की मुश्किल

Spread the love

CAA और NRC को लेकर तमाम पार्टियों ने सरकार का विरोध किया था। कांग्रेस पार्टी तो इस मसले पर राष्ट्रपति से भी मुलाकात की थी हालांकि उसका कोई असर नहीं हुआ।

ऐसे में कांग्रेस ने CAA और NRC को लेकर आज पूरे विपक्ष की बैठक बुलाई थी लेकिन इस बैठक में बसपा सुप्रीमो मायावती शामिल नहीं होंगी। मायावती का ना शामिल होना कांग्रेस के लिए किसी झटके से कम नहीं हैं।

मायावती ने ट्वीट कर कहा की, जैसा कि विदित है कि राजस्थान कांग्रेसी सरकार को बीएसपी का बाहर से समर्थन दिये जाने पर भी, इन्होंने दूसरी बार वहाँ बीएसपी के विधायकों को तोड़कर उन्हें अपनी पार्टी में शामिल करा लिया है जो यह पूर्णतयाः विश्वासघाती है। मायावती ने एक अन्य ट्वीट में लिखा – ऐसे में कांग्रेस के नेतृत्व में आज विपक्ष की बुलाई गई बैठक में बीएसपी का शामिल होना, यह राजस्थान में पार्टी के लोगों का मनोबल गिराने वाला होगा। इसलिए बीएसपी इनकी इस बैठक में शामिल नहीं होगी।

आपको यह खबर कैसी लगी आप हमें जरूर बताएं ताकि राजनीति से जुड़ी इस तरह की खबरें हम आपको ऐसे ही देते रहें। अगर आपको यह लेख पसन्द आया है तो इसे शेयर करें और मुझे ज्यादा से ज्यादा संख्या में फॉलो करना ना भूलें।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *