नई दुल्हन के साथ खाली पेट सोने गया शौहर, सुबह बिस्तर पर दिखा दिल दहलाने वाला नज़ारा

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

जानकारी के मुताबिक ये पूरी घटना बिहार के मथुरापुर गाँव की हैं. यहाँ अमृत शर्मा नाम के व्यक्ति की पुष्प देवी नामक महिला के साथ शादी हुई थी. ये शादी एक लव मेरिज थी. अमृत और पुष्प एक दुसरे से प्यार करते थे और चोरी चोरी कई बार मिला भी करते थे. हालाँकि इनके घर वाले दोनों के प्यार के खिलाफ थे. ये इन दोनों की शादी के लिए राजी नहीं थे. परिवार से हाँ ना मिल पाने की वजह से इन दोनों ने भागकर मंदिर में शादी कर ली थी.

इसे भी पढ़ें :- फर्जी वेबसाइट्स घोटाला : जनसंपर्क विभाग के पीएस संजय शुक्ला व आयुक्त पी. नरहरि को हाईकोर्ट का अवमानना नोटिस

शादी के बाद दोनों पति पत्नी एक किराए का कमरा लेकर रहने लगे थे. अमृत और पुष्पा की शादी को सिर्फ 4 दिन ही हुए थे कि एक सुबह अमृत बिस्तर पर मृत हालत में पाया गया. अमृत की मौत के बाद उसकी फैमिली हत्या का आरोप बहू पुष्पा पर लगा रहे हैं. अमृत के पिता का कहना हैं कि अभी दो दिन पहले ही उनका बेटा घर पर था. लेकिन फिर बहू ने उसे फोन कर के बुला लिया था. जिसके बाद ये हादसा हो गया.

इसे भी पढ़ें :- औद्योगिक प्रदूषण के मामले में राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग की नई दिल्ली बैंच में केस रजिस्टर्ड

घर वालो की शिकायत पर पुलिस ने पत्नी को हिरासत में ले लिया हैं. हालाँकि फिलहाल पत्नी के खिलाफ कोई पुख्ता सबूत ना होने की वजह से पुलिस पूछताछ में लगी हैं. मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि रात को वे दोनों बिना कुछ खाए सोने के लिए बेडरूम में चले गए थे. इसके बाद सुबह हुई तो उसका पति अमृत उसके पास बिस्तर पर मृत हालत में पड़ा था.

इसे भी पढ़ें :- चेक-पोस्टों पर 500-500 अवैध गाड़ियों से वसूली की शिकायतें, परिवहन माफिया के विरूद्ध होगी कड़ी कार्यवाही : मंत्री राजपूत

इस रहस्यमयी तरीके से हुई मौत के बाद पुरे इलाके में सनसनी मची हुई हैं. अमृत के घर के सामने कई लोगो की भीड़ जमा हैं. जो भी इस केस के बारे में सुन रहा हैं वो पत्नी को ही शक की नज़र से देख रहा हैं. हालाँकि कोई भी इस मामले में कुछ खुल को बोलने को तैयार नहीं हैं. उधर पुलिस को शक हैं कि अमृत की हत्या में उसकी पत्नी के अलावा उसका कोई सहयोगी भी हो सकता हैं. हालाँकि इस पुरे मामले पर से पर्दा आगे की जांच पड़ताल के बाद ही उठ सकेगा.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!