उर्जा के खाचरौद क्षेत्र में मिली बडी सौगात, 132 किलो वाॅट का नवनिर्मित ग्रीड का उद्घाटन 

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

नागदा. खाचरौद विधानसभा क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम भैंसोला में 132 किलो वाॅट का नवनिर्मित ग्रीड का उद्घाटन म.प्र. शासन के उर्जा मंत्री प्रियव्रतसिंह जी के मुख्य आतिथ्य में एवं विधायक दिलीपसिंह गुर्जर की अध्यक्षता में हुआ । जहा ग्राम भैसोला में उर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह ने पहुचकर 132 कीवी ग्रिड का उद्घाटन फीता काटकर किया।

जिसमे ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द भरावा, नागदा अध्यक्ष राधे जायसवाल, ग्रामीण अध्यक्ष विरेन्द्रसिंह गुर्जर ने बताया कि पिछले कई समय से ग्रामीणजनों को वाॅल्टेज से लेकर ट्रांसफाॅर्मर तक की कई समस्याओं के कारण खेती, किसानी में परेशानियों का सामना करना पड रहा था। 132 के.व्ही. ग्रीड के प्रांरभ होने के बाद ग्रामीणजनों को वाॅल्टेज सहित अन्य समस्याओं से निजात मिलेगी। माननीय प्रियव्रत सिंह दोप. 2 बजे नागदा पहुँचे। नागदा में पहुचकर नगर विधायक दिलिप सिंह गुर्जर द्वारा जोरदार स्वागत भी हुआ ।

इसे भी पढ़ें :- फर्जी वेबसाइट्स घोटाला : जनसंपर्क विभाग के पीएस संजय शुक्ला व आयुक्त पी. नरहरि को हाईकोर्ट का अवमानना नोटिस

उसके बाद कांग्रेसः पार्टी के राधे जयसवाल के घर गये कुछ देर रुकने के पश्चात दुर्गापुरा पूरा रुकने के बाद ग्राम भैंसोला पहुचकर ग्रीड का लोकार्पण किया प्रदेश मुख्यमंत्री कमलनाथजी के नेतृत्व में प्रियव्रत सिंह द्वारा कई महत्वपूर्ण कार्य किये गये है जिसमें बिजली का बील आधा होने से किसानों को बहुत राहत मिली है वहीं 100 युनिट बिजली पर 100 रूपये बील का कांग्रेस सरकार का निर्णय प्रदेश की जनता सराह रही है । ये सभी निर्णय माननीय कमलनाथ जी के नेतृत्व में जब उठाया गया तब प्रदेश का खजाना शिवराज सरकार खाली कर चुकी थी।

इसे भी पढ़ें :- CAA का समर्थन कर रहे BJP कार्यकर्ता को लेडी DM ने जड़ दिया थप्पड़, प्रदर्शनकारी ने खींच दी चोटी, Video Viral

ग्रीड लोकार्पण अवसर पर प्रियव्रत सिंह का क्षेत्रवासियों की ओर से सम्मान किया गया। उद्घाटन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि माननीय प्रियव्रत सिंह रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता विधायक दिलीप सिंह गुर्जर ने की, विशेष अतिथि के रूप में विधायक रामलाल मालवीय, महेश परमार, मुरली मोरवाल, मनोज चावला, बाबूलाल गुर्जर, सुबोध स्वामी, अनोखीलाल सोलंकी, संतोष बरखेडावाला रहे।

इसे भी पढ़ें :- दो लाख रुपए और ज्वैलरी लेकर फरार हुई दुल्हन, धोखाधड़ी का मामला दर्ज


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *