मंडलम अध्यक्ष अजय शर्मा ने कांग्रेस पद से दिया इस्तीफा, कांग्रेस विधायक दिलीप सिंह गुर्जर को लगा बड़ा झटका

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

नागदा. बिरला ग्राम मंडलम अध्यक्ष अजय शर्मा ने सोमवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया । आप को बाता दे की अजय शर्मा श्रमिक नेता स्वर्गीय श्री अंबालाल जी शर्मा के सुपुत्र हैं जो मजदूरों से काफी अच्छी पैठ रखते हैं।

आखिर क्या हुवा जो अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा ?

विधान सभा चुनाव मे अपनी ताकत दिखाते हुवे अपने क्षेत्र से विधायक दिलीप सिंह गुर्जर को अधिक से अधिक वोट दिलाने वाले शर्मा कि नाराजगी का कारण कही ना कही वर्चस्व का दिखाई पडता है।

इसे भी पढ़ें :- फर्जी वेबसाइट्स घोटाला : जनसंपर्क विभाग के पीएस संजय शुक्ला व आयुक्त पी. नरहरि को हाईकोर्ट का अवमानना नोटिस

लगता है शर्मा अपने आप को ठगा महसूस कर रहे है। जो कॉंग्रेस के बहुत से कार्यकर्ताओ मे देखने को मिल रहा है। ऐसे में नगर पालिका चुनाव भी नजदीक है यदि पार्टी में पैठ रखने वाले नेता ही पद छोड़ देंगे तो पार्टी को खासी जद्दोजहद आने वाली नगर पालिका चुनाव मे करना होगी ।

इसे भी पढ़ें :- CAA का समर्थन कर रहे BJP कार्यकर्ता को लेडी DM ने जड़ दिया थप्पड़, प्रदर्शनकारी ने खींच दी चोटी, Video Viral

शर्मा के इस्तीफे से कांग्रेस में कलह की सुगबुगाहट दिखाई देने लगी है। शर्मा ने विधानसभा और लोकसभा चुनाव में बिरलाग्राम क्षेत्र से अच्छी लीड दिलाई थी। ऐसे में नगर पालिका के चुनाव भी नजदीक आ रहे है। शर्मा के इस्तीफे के पीछे क्या कारण है यह विधायक गुर्जर के लिये विचार का विषय है।

इसे भी पढ़ें :- दो लाख रुपए और ज्वैलरी लेकर फरार हुई दुल्हन, धोखाधड़ी का मामला दर्ज


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!