डे केयर में सफाई का कार्य करने वाली महिला की मनमानी, यह हो रहा वीडियो वायरल

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com
ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

ना समय पर पहुचना केंद्र पर,ना ही अपने कार्य पर ध्यान देना, कार्य के दौरान सोते हुवे पाया जाना।

नागदा. डे केयर सेंटर पर सफाई का कार्य करने वाली महिला प्रेमलता राठौर पति कैलाश राठोर का है जिसके द्वारा अपनी मनमानी का मामला सामने आया हैं सफ़ाई कर्मचारी प्रेमलता की कहने में तो ड्यूटी सुबह 7 बजे से है परन्तु अपनी मनमानी कर कर कभी भी समय से ना पहुचना मानो उनकी आदत सी पड़ गयी है।

इसे भी पढ़ें :- अंतरराष्ट्रीय सेक्स रैकेट, तीन विदेशी युवतियो सहित चार महिला एवं दो ग्राहक समेत 6 आरोपी संदेहास्पद स्थिति में किये गिरफ्तार

और तो और अगर कोई अधिकारी उनकी मनमानी का कारणं पूछ भी ले तो महिला विद्यायक दिलिप सिंह गुर्जर के नाम से सभी को डराने का प्रयास करती है। जो वहा कार्यरत महिला अधिकारियो को डराया करती है। हद तो तब हो जाती है जब कई बार महिला अपने घर का काम जैसे साड़ियों पर फाल लगाना,घर का गेहू ला कर बिनना जैसे कार्यो को डे केयर सेन्टर पर करती है।

इसे भी पढ़ें :- नई दुल्हन के साथ खाली पेट सोने गया शौहर, सुबह बिस्तर पर दिखा दिल दहलाने वाला नज़ारा

इतना ही नही महिला अपना सफाई के कार्य के टाइम पर सो जाती है और जिससे डे केयर सेन्टर के सभी कर्मचारियों का कार्यकरना दुस्वार हो गया हैं। जब इस बात की जानकारी नगर पालिका अधिकारी से ली गई तो उन्होने कार्यवाही करने का आस्वास्न देते हुवे अपनी बात को समाप्त कर दिया। अब देखना यह है की नगर पालिका सी एम ओ का कार्यवाही करते है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *