जागरुकता अभियान चलाकर सीएए की दी जानकारी – प्रकाश जैन

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

नागदा – नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में भाजपा द्वारा जन जागरण अभियान चलाया जा रहा है । प्रकाश जैन निजी पीआरओ ने बताया की शनिवार को ग्रामीण के 21 मंडलों में 1331 बूथों पर एक साथ कार्यकर्ताओं ने घर-घर जाकर नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है.

जिसके तहत वार्ड क्रमांक 35 मेहतवास मे प्रकाश जैन,पंकज माखरिया,गोलू यादव,इत्यादी लोगो के साथ मिल कर सीएए के बाते मे जानकारी देते हुवे लोगो को जागरुक किया और नागरिक सांसोधन बिल के बारे मे विस्तार से जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें :- अंतरराष्ट्रीय सेक्स रैकेट, तीन विदेशी युवतियो सहित चार महिला एवं दो ग्राहक समेत 6 आरोपी संदेहास्पद स्थिति में किये गिरफ्तार

जैन ने नागरिको को इस बील से भयभीत ना होने की भी बात की । वही सभी से भाई चारा बनाये रखते हुवे नागरिक सांसोधन बिल को समर्थन करने की बात को प्रमुखता से उठाते हुवे वार्ड के रहवाशियो से सीएए के समर्थन मे नागरिको से सहयोग की अपील भी कि।

इसे भी पढ़ें :- नई दुल्हन के साथ खाली पेट सोने गया शौहर, सुबह बिस्तर पर दिखा दिल दहलाने वाला नज़ारा

इसी प्रकार समस्त जनप्रतिनिधि पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने बूथों पर घर-घर जाकर मिस्ड कॉल करवाया अभियान 30 जनवरी तक प्रत्येक बूथों पर चलेंगे।इस जागरुकता अभियान मे प्रकाश जैन से साथ गोलू यादव, पंकज माखरिया, रामअवतार गर्ग ,जय शंकर व्यास, अजय मिश्रा, शंकर नाथूरामका , रतन शर्मा एव केशव गुप्ता इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

इसे भी पढ़ें :- भोपाल स्मार्ट सिटी घोटाले में कलेक्टर छवि भारद्वाज, महापौर सहित कई के खिलाफ जांच शुरू


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *