दो साल पुरानी रंजिश के चलते छोटी सी बात पर चाकू से किया हमला, क्षेत्र में दहशत का माहौल मौके पर बल तैनात

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

पानी के छिटे क्या पड़े मार दिया चाकू

नागदा । चंबल सागर कालोनी मे पानी के छींटे उड़ने की बात को लेकर शुक्रवार शाम 5 बजे कांग्रेस पार्षद जगदीश मिमरोट के 22 वर्षिय भतीजे भरत पिता नरेंद्र मिमरोट पर तीन युवकों ने चाकू और लोहे के पाइप से हमला कर दिया। घटना में भरत के सिर में गंभीर चोट आई है।

जब फरियादी नागदा थाने पर लहू-लुहान अवस्था मे आया और थाने पर आ कर बेहोश हो कर थाना पारिसर मे गिरा तो पुलिस के जवानो ने देखते ही उसे नागदा के सरकारी अस्पताल में पुलिस के जवानो के द्वारा अपनी गाड़ी मे डाल कर ले जाया गया जहा प्राथमिक उपचार के बाद उसे उज्जैन रैफर कर दिया गया। घटना में भरत के साथ मौजूद 18 वर्षिय लक्की बरुवा व बीच बचाव करने पहुंची महिला त्रिलोकी लोदवाल उम्र 30 को भी चोट आई है।

दो साल पुरानी रंजिश के चलते छोटी सी बात पर चाकू से किया हमला
दो साल पुरानी रंजिश के चलते छोटी सी बात पर चाकू से किया हमला

इसे भी पढ़ें :- दूल्हे की हुई जघन्य हत्या: पुलिस का दावा गांव के चौधरी परिवार की बेटी पर शहजाद की थी बुरी नियत, बहन के कारण भाईयों ने गला रेतकर हत्या की 

वहीं आरोपियों ने भरत की बहन सुमन से भी झूमाझटकी की जिसकी वझ से सुमन को भी गाल पर खरौच आई है। नागदा पुलिस ने मामले में मोहम्मद अली, रिजवान और गोपाल पर धारा 324, 294, 506, 34 में प्रकरण दर्ज मामले के आरोपियो की तलास सुरु कर दी है। पुलिस ने एक आरोपी गोपाल को गिरफ्तार भी कर लिया है, वहीं पुलिस दो अन्य की तलाश कर रही है।

इसे भी पढ़ें :- ग्रेसिम उद्योग के cs2 प्लांट से निकलने वाली गैसों से क्षेत्रवासियों हो रहे परेशान जवाबदार क्यो है मौन?

दो साल पहले भी इन लोगो मे विवाद हुआ था । आरोपियों का दो साल पहले भी पीड़ित परिवार से विवाद हुआ था। दीपक बरुवा ने बताया दो साल पहले भी बिना वजह ही आरोपियों द्वारा विवाद किया गया था। उक्त प्रकरण को लेकर भी समझाैते के लिए दबाव बनाया जा रहा था। आरोपियों द्वारा पुराने विवाद को लेकर ही इस बार भी बिना वजह ही हमला किया गया , जबकि भरत व उनका परिवार एक शादी समारोह में जाने की तैयारी में लगा हुआ था।

इसे भी पढ़ें :- युवती से शारीरिक संबंध बनाता रहा गावँ का शादीशुदा मर्द, धारा 376 का मामला दर्ज

क्षेत्र में दहशत का माहौल, मौके पर बल तैनात

घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल हो गया। रोड पर खून के छींटे नजर आ रहे थे। विवाद की स्थिति को देखते हुए मौके पर पुलिस बल पहुंचा और भीड़ को हटाया। यहां बल भी तैनात किया गया, ताकि विवाद की स्थिति न बने। बताया जा रहा है कि 10 मिनट तक मारपीट व खूनी संघर्ष का दौर चलता रहा।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *