नये खुले होटल में देह व्यापार के लिए नागपुर, कोलकाता से लाई जा रही थी लड़कियां, होटल संचालक, दो युवती व ग्राहक युवक गिरफ्तार

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

जिला ब्यूरो चीफ रायगढ़  // उत्सव वैश्य : 9827482822

  • चक्रधरनगर पुलिस की छापेमारी में दलाल पति-पत्नी,
  • होटल संचालक, दो युवती व ग्राहक युवक गिरफ्तार
  • पीटा एक्ट के तहत गिरफ्तार कर आरोपियों को भेजा गया रिमांड पर
  • आरोपियों की वैगनआर कार जप्त

शहर का चक्रधरनगर थाना क्षेत्र में अनैतिक देह व्यापार की सूचना पर कार्यवाही से पिछले कई महीनों से इस अनैतिक व्यापार पर अंकुश लगा था कि मेडिकल कॉलेज के पास रहने वाले दंपत्ति द्वारा कोलकाता, नागपुर व अन्य महानगरों से लड़कियां लाकर थानाक्षेत्र के बेलादुला में नए खुले JCD OYO होटल में देह व्यापार का धंधा कराया जा रहा था जिसकी सूचना थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक विवेक पाटले को मिली जिस पर उनके द्वारा अपने स्टाफ को होटल के आसपास निगरानी के लिए तैनात किए थे ।

इसे भी पढ़ें :- फर्जी शादी के लिए कूटरचित दस्तावेज देने वाले गिरोह का बिरलाग्राम पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

इसी बीच होटल के कमरे में बाहर से लडकियां लाये जाने की सूचना थाना प्रभारी चक्रधरनगर को मिलने पर उनके द्वारा पुलिस अधीक्षक महोदय को सूचित किया गया । पुलिस अधीक्षक श्री संतोष कुमार सिंह के दिशा निर्देशन पर राजपत्रित पुलिस अधिकारी उप पुलिस अधीक्षक यातायात श्री पुष्पेंद्र बघेल के हमराह टी.आई. विवेक पाटले, ए.एस.आई. शशि देव भोई, प्रधान आरक्षक लोमश राजपूत, आरक्षक जगमोहन ओग्रे, रितेश दीवान, अखिलेश कुशवाहा, महिला आरक्षक मेनका चौहान, कस्तूरी राठिया की संयुक्त टीम बनाई गई ।

उप पुलिस अधीक्षक श्री बघेल द्वारा टीम को ब्रीफ कर कार्यवाही से अवगत कराया गया । टीम द्वारा अपना एक प्वाइंटर होटल में ग्राहक बनाकर भेजें और प्वाइंटर के सूचना देने का इंतजार किए । प्वाइंटर से सूचना मिलने पर पुलिस टीम द्वारा होटल में दबिश दिया गया । होटल के काउंटर के पास दलाल नितिन पांडे व उसकी पत्नी ईशा दास एवं होटल संचालक विजय सतपथी पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किए जिसे हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया जिन्होने बाहर से लड़कियां लाकर कमरा उपलब्ध कराना बताये ।

इसे भी पढ़ें :- दूल्हे की हुई जघन्य हत्या: पुलिस का दावा गांव के चौधरी परिवार की बेटी पर शहजाद की थी बुरी नियत, बहन के कारण भाईयों ने गला रेतकर हत्या की

हॉटल के कमरा नंबर 105, 103 में जाकर चेक करने पर एक कमरे में देह व्यापार के लिये बाहर से लाई गई युवती एवं ग्राहक पिंटू देवांगन मिला तथा दूसरे कमरे में बाहर से मंगाई गई युवती व पुलिस का पॉइंटर मिला । होटल में दलाल नितिन पांडे का वैगनआर कार CG 13 C 2135 जिसमें लडकियां होटल तक लायी गई थी जप्त किया गया है, मौके पर पुलिस टीम द्वारा कुछ आपत्तिजनक सामान एवं युवती से 2000 रूपये प्वांटर द्वारा दिया गया जप्त किया गया है । आरोपियों के विरुद्ध थाना चक्रधरनगर में 44/2020 धारा अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम 1965 की धारा 3,4,5 के तहत कार्यवाही कर आरोपियों को रिमांड पर भेजा गया है ।

इसे भी पढ़ें :- प्यार में पागल प्रेमी प्रेमिका ने एक साथ फांसी पर झूल दी जान, कुछ दिनों के बाद होनी थी प्रेमिका की शादी

गिरफ्तार आरोपी –
1- होटल संचालक विजय कुमार सतपथी पिता स्वर्गीय चक्रधर सतपथी उम्र 38 साल निवासी ग्राम पोरथ पोस्ट लुकापारा थाना सरिया
2- दलाल नितिन कुमार पाण्डेय पिता विमल कांत पाण्डेय उम्र 30 वर्ष,
3- इशा दास पति नितिन कुमार पाण्डेय 23 वर्ष दोनों निवासी साहेब राम कॉलोनी मेडिकल कॉलेज के पास थाना चक्रधरनगर
4- ग्राहक पिंटू देवांगन पिता रमेश देवांगन उम्र 24 साल निवासी अंबेडकर आवास चक्रधरनगर
एवं दो युवती 18 से 30 वर्ष के बीच ।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *