जेवरात चोर तथा चोरी की सम्पत्ति के दो खरीददार गिरफ्तार

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

जिला ब्यूरो चीफ रायगढ़  // उत्सव वैश्य : 9827482822

  • चौकी खरसिया पुलिस के पकड़ में चोरी के आरोपीगण
  • जेवरात चोर तथा चोरी की सम्पत्ति के दो खरीददार गिरफ्तार
  • तीनों आरोपीगण भेजे गए रिमांड पर, सक्रिय सूचनातंत्र से जल्द सुलझा मामला

रायगढ़. पुलिस चौकी खरसिया स्टाफ द्वारा सोने की माला चोरी के मामले में एक चोर व दो खरीरदार को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।

जानकारी के मुताबिक दिनांक 05.02.2020 को पुलिस चौकी खरसिया में रिपोर्टकर्ता दुर्गेश पटैल निवासी खैरपाली रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 04.02.2020 को दोपहर करीब 02:00 बजे अपनी पत्नी के साथ हालाहुली से वापस अपने घर खैरपाली जा रहा था, बारिश होने के कारण खैरपाली न जाकर अपने ससुराल मौहापाली जाने के लिये खरसिया के छपरीगंज पहुंचा ।

इसे भी पढ़ें :- फर्जी शादी के लिए कूटरचित दस्तावेज देने वाले गिरोह का बिरलाग्राम पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

बारिश के कारण मोटर सायकल को बिक्की अग्रवाल के घर के पास गली में खड़ी कर दुर्गेश पटैल अपने ससुरालवालों मोबाईल पर बातचीत करने में व्यस्त होकर पैदल जाने लगा जिसे देखकर उसकी पत्नि पीछे-पीछे चलने लगी, इनका बैग मोटर सायकल में ही छूटा था । कुछ समय के बाद दुर्गेश ने अपनी पत्नि को मोटर सायकल से बैग लाने के लिये बोला तो मोटर सायकल में बैग नही था कोई अज्ञात चोर बैग चोरी कर भाग गया था, उस बैग में 01 सोने का माला (7 पदक का) वजन करीबन 10 ग्राम कीमती 32,000/- रूपये तथा बैंक पास बुक रखा हुआ था, चोरी के रिपोर्ट पर थाना खरसिया चौकी खरसिया में अज्ञात आरोपी के विरूद्ध अप.क्र. 67/2020 धारा 379 ताहि. दर्ज कर विवेचना में लिया गया है ।

इसे भी पढ़ें :- दूल्हे की हुई जघन्य हत्या: पुलिस का दावा गांव के चौधरी परिवार की बेटी पर शहजाद की थी बुरी नियत, बहन के कारण भाईयों ने गला रेतकर हत्या की

रिपोर्ट पश्चात चौकी प्रभारी खरसिया उप निरीक्षक नंदकिशोर गौतम द्वारा घटना की तस्दीकी के लिये चौकी खरसिया से प्रधान आरक्षक चित्रांगद चंद्रा एवम स्टाफ को घटनास्थल रवाना किये । प्रधान आरक्षक चन्द्रा एवं स्टाफ द्वारा रिपोर्टकर्ता एवं आसपास के लोगों से पूछताछ कर घटना की तस्दीकी किये, घटना सही होने पर इसकी जानकारी अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) खरसिया श्री पिताम्बर पटेल को दिया गया । एस.डी.ओ.पी. श्री पटेल एवं चौकी खरसिया पुलिस के सक्रिय सूचना तंत्र से संदेही विजय यादव के संबंध में जानकारी मिला कि, विजय एक सोने की माला बेचने की फिराक में है,

इसे भी पढ़ें :- प्यार में पागल प्रेमी प्रेमिका ने एक साथ फांसी पर झूल दी जान, कुछ दिनों के बाद होनी थी प्रेमिका की शादी

जिसे चौकी स्टाफ द्वारा हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ किये तो उसने अपने पास एक पासबुक और बैग होना स्वीकार किया और बताया कि उसने चोरी किये हुए सोने की माला का 6 पदक अटल आवास खरसिया में रहने वाले संतोष जायसवाल को तथा 01 सोने का पदक चंदन तालाब खरसिया में रहने वाले राजेश यादव के पास बिक्री करना बताया । आरोपी के निशादेही पर दोनों चोरी की सम्पत्ति के खरीददारों से 07 सोने की पदक कीमती 20,000 रूपये जप्त किया गया तथा प्रकरण में दोनों आरोपियों के विरूद्ध धारा 411 भा.द.वि. जोड़ी जाकर तीनो आरोपियों को आज न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है ।

गिरफ्तार आरोपीगण-

1.विजय यादव पिता कुधरिया यादव उम्र 20 साल निवासी चंदन तालाब के पास चौकी खरसिया थाना खरसिया
2. संतोष जायसवाल पिता श्रीनाथ जायसवाल उम्र 42 सालनिवासी अटल अवास खरसिया
3. राजेश यादव पिता भवानी शंकर उम्र 28 साल निवासी चंदन तालाब के पास चौकी खरसिया थाना खरसिया


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!