चौथी औद्योगिक क्रांति के लिए नई उभरती तकनीकों को तेज़ी से अपनाएं युवा : उपराष्ट्रपति

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

जिला ब्यूरो चीफ जबलपुर // प्रशांत वैश्य : 79990 57770

जबलपुर. नर्मदा तट ग्वारीघाट में 24 फरवरी से 3 मार्च तक मध्य प्रदेश सरकार द्वारा नर्मदा गौ कुंभ आयोजित किया जा रहा है। इस नर्मदा गो कुंभ को भव्य स्वरूप देने के लिए तैयारियां जोरों पर है। इसी सिलसिले में आज कलेक्टर कार्यालय में एक बैठक आयोजित की गई, जिसमें सामाजिक और धार्मिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया।

प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बातचीत करते हुए इन प्रतिनिधियों ने अपना पूरा सहयोग देने का वादा किया। धार्मिक और सामाजिक संगठन के द्वारा नर्मदा कुंभ के दौरान विभिन्न धार्मिक आयोजन,नर्मदा पर चित्र प्रदर्शनी और नाटक का आयोजन किया जाएगा। इसके साथ ही भजन गायकों की मंडली प्रत्येक शाम को भजनों की प्रस्तुति देगी।

इसे भी पढ़ें :- पुलवामा हमले की बरसी: महाराजगंज के पंकज त्रिपाठी हुये थे शहीद..परिवार को मलाल..वादे सिर्फ वादे रह गये

कुछ सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने बताया उनके वॉलिंटियर्स भक्त जनों के आने-जाने की व्यवस्था और यातायात व्यवस्था को दुरुस्त रखने में अपना पूरा सहयोग देंगे। इसके साथ ही बड़े संगठनों के द्वारा भंडारे का आयोजन भी किया जाएगा। जिसमें सभी श्रद्धालुओं को दोपहर और रात का खाना निशुल्क उपलब्ध कराया जाएगा।

इसे भी पढ़ें :- हाईकोर्ट ने पुलिस पर लगाई 5 लाख की कास्ट, आरोपी की जगह निर्दोष को जेल भेज दिया, पुलिस अफसरों की लापरवाही पर बड़ा आदेश

स्थानीय लोगों ने बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं के ठहरने के लिए अपने घरों मे व्यवस्था करने का आश्वासन दिया है,कलेक्टर भरत यादव ने सभी संगठनों के प्रतिनिधियों के द्वारा दिए गए सुझाव पर अमल करने का भरोसा दिलाया उन्होंने बताया कि इस दौरान आने वाले गणमान्य व्यक्तियों मुख्यमंत्री और अन्य मंत्रियों के आने और जाने के लिए अलग से व्यवस्था की जाएगी, जिससे श्रद्धालुओं को किसी भी तरह की परेशानी नहीं उठाना पड़ेगी. मध्य प्रदेश शासन के द्वारा आयोजित इस नर्मदा गौ कुंभ में लगभग पांच लाख से ज्यादा श्रद्धालु के आने की उम्मीद जताई जा रही है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *