लुटेरों के हौसले बुलंद ,पुलिस के हाथ अब खाली, लगी नाकेबंदी में

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ www.aninewsindia.com

जबलपुर. संस्कारधानी में जिस तरह से लूट और डकैती की घटनाओं में इजाफा हुआ है और पुलिस के हाथ न तो अभी नेपियर टाउन के डकैत आये न ही आम रास्ते महिलाओं को लूटने वाले लुटेरे ऐसे में यह कहना गलत नहीँ होगा की जबलपुर में लुटेरों का राज है और पुलिस सिर्फ नाकाबन्दी कर छुट बैया बदमाशों पर अपना जोर दिखा पा रही है आपको बता दें की शहर में अपराधियों के बुलंद हौसलों का पता तो सिर्फ इस बात से ही लगाया जा सकता है कि वे दिन हो या रात किसी भी वक्त वारदात को अंजाम देने से पीछे नहीं है.

बीती रात ही शहर के गोराबाजार व मदनमहल क्षेत्र में हुई लूट की वारदातों ने सनसनी मचा दी. लूट की वारदात होने के बाद शहर भर में पुलिस ने खानापूर्ति के लिए नाकाबंदी कर दी, लेकिन हमेशा की तरह लुटेरे भागने में सफल रहे. इन दोनों घटनाओं के एक दिन पहले भी लूट की तीन वारदातें हुई है, लूट करके भागने में सफल हो रहे लुटेरों ने अब पुलिस को भी खुली चुनौती दे दी है.

इसे भी पढ़े :- गैस सिलेंडर इस्तेमाल करने वाले उपभोक्ताओं के लिए जरूरी खबर,जान ले

इसे भी पढ़े :- मोदी सरकार में पहली बार रिजर्व बैंक ने बढ़ाया रेपो रेट, अब कर्ज लेना होगा महंगा

पुलिस के अनुसार चंदा देवी मेहरा उम्र 52 वर्ष निवासी अभिनंदन कालोनी नवल होम्स तिलहरीे जीआईएफ फैक्ट्री में नौकरी करती है. रात में स्टेशन से अपने बेटे के साथ मोटर सायकिल मे बैठकर घर वापस आ रही थी, रात 10-15 बजे जैसे ही बिलहरी नाका के पहले मील पत्थर के पास पहुचे तभी ओवर टेक करते हुये एक बिना नम्बर की पल्सर मोटर सायकिल पर सवार 3 लडके आये, जिसमें पीछे बैठे बदमाश ने चंदादेवी के गले से सोने की चैन छीनी और भाग निकला.

पुलिस अभी इस घटना के बाद नाकाबंदी कर आरोपियों को पकडऩे के लिए तलाशी अभियान चलाया, लेकिन पुलिस को चकमा देकर भाग रहे लुटेरों ने रात 11 बजे के लगभग मदनमहल चौक पहुंचकर एक्सिस गाड़ी में अपनी पति के साथ पीछे बैठकर जा रही प्रीति जैन का पर्स छीना और दशमेश द्वार की ओर भाग निकले. पर्स में मोबाइल फोन व 15 सौ रुपए नगद रखे थे. बिना नम्बर की पल्सर मोटर साइकल में घूम-घूमकर लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे लुटेरों को पकडऩे में पुलिस अधिकारी हमेशा की तरह नाकाम ही रहे.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *