पुलिस कंजरों के डेरों में दे रही दबिश, टवेरा कार हुई बरामद

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

नागदा – हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी से टवेरा कार के चोरी जाने के बाद से ही नागदा पुलिस द्वारा कन्जरो पर लगातार दबिश की कार्यवाही राजस्थान के सीमावर्ती क्षेत्रों लाखाखेड़ी, अरनिया और ताल थानान्तर्गत गांव पंथ – पिपलौदा स्थित कंजरों के डेरों में दबिश दी जा रही थी ।

दबिश के दौरान पुलिस को बदमाश तो हाथ नहीं लगे लेकिन इस कार्यवाही का असर यह हुआ कि दबाव के चलते बदमाश चोरी की गई गाड़ियो को आलोट के पास जीवनगढ़ फंटे पर छोड़ गए , जिसे बिरलाग्राम पुलिस द्वारा बरामद कर थाने ले आई है ।

इसे भी पढ़ें :- जामिया हमले की सीसीटीवी में दिल्ली पुलिस ने लाइब्रेरी में घुस के पढ़ रहे बच्चों को लाठियों से मारा, पुलिस का झूठ पकड़ाया, वीडियो वायरल

क्या है पुरा मामला- 3 फरवरी की रात हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में खड़ी बिट्ट यादव नामक युवक की टवेरा कार चोरी हो गई थी । जिसके बाद से ही नागदा पुलिस पर चोरो को पकड़ने को लेकर दबाव था । पुलिस यह अंदेशा हो गया था कि चोरी की वारदातों में कही ना कही कंजरों का हाथ हो सकता हैं । इसी के चलते पुलिस ने कार चोरी की वारदात के बाद से कंजरों के डेरो पर लगातार दबिश दी । हालांकि दबिश के दौरान पुलिस को कोई भी पुरुष हाथ नहीं लगा ।

इसे भी पढ़ें :- वीडियो : प्रेमिका के साथ थाना प्रभारी रंगरेलिया मनाते रंगे हाथों पकड़ाये, पत्नी ने आकर धर दबोचा, TI लूँगी बनियान में भागे

पुलिस की दबिश से डरकर कंजरों ने चोरी की कार को रविवार रात आलोट के पास जीवनगढ़ फंटे पर छोड़ गए । सुचना के आधार पर बिरलाग्राम पुलिस मौके पर पहुंची और कार को जब्त कर थाने ले आई । बिरला ग्राम थाना प्रभारी सुरेश सोलंकी का कहना हैं कि कार तो जब्त कर ली गई है लेकिन चोरी करने वाले बदमाश अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दुर है , जिन्हे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *