किसानों का अनोखा विरोध, सीएम भूपेश बघेल पर साधा निशाना, “”करे वादा ला भुलाए करे वादा ला भुलाए भूपेश बघेल हे दोगला हो””

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

जिला ब्यूरो चीफ रायगढ़  // उत्सव वैश्य : 9827482822 

कलेक्ट्रट के सामने धरने पर बैठे किसानों ने नगाड़े के थाप पर फाग गीत रूप में छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल पर साधा निशाना..

“”करे वादा ला भुलाए करे वादा ला भुलाए भूपेश बघेल हे दोगला हो””

किसानों को हो रही आये दिन असुविधाओं को लेकर कवर्धा के किसानों ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है । कवर्धा जिले के सभी किसानों ने कलेक्ट्रेट ऑफ़िस के सामने धरना प्रदर्शन किया और वहाँ मंडली बना कर फ़ाग के गीत गए जिसमे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को किसानों ने दोगला कहाँ, पिछले दिनों केशकाल में हुए किसानों के ऊपर लाठीचार्ज को लेकर प्रदेश के सभी किसान एकजुट हो गए है और जगह जगह प्रदर्शन जारी है कही पर किसानों द्वारा चक्काजाम किया जा रहा तो कही हाइवे में धान फेंका जा रहा है ।

किसानों का कहना है कि भूपेश बघेल ने जो वादा किया था वो पूरा नही किया किसानों को 2500 रुपये समर्थन मूल्य नही मिल पा रहा है । और जगह जगह किसानों के धान को जब्त किया जा रहा है जिससे किसानों में बहुत ही गुस्सा है। किसानों का ए एन आई न्यूज़ इंडिया से कहना है कि इससे तो अच्छी रमन सरकार थी जो 1800 रुपए समर्थन मूल्य देने के बाद बोनस भी देती थी और पुलिस और प्रशासन भी इस प्रकार से परेशान नही करते थे


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *