नेशनल चैंपियनशिप में गोल्ड जीतकर आया आरक्षक अंचित गबेल, पुलिस अधीक्षक ने बढ़ाया हौसला

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

जिला ब्यूरो चीफ रायगढ़  // उत्सव वैश्य : 9827482822 

  • कनाडा और टोरंटो में अंतरराष्ट्रीय चैंपियनशिप के लिए हुआ चयन
  • पुलिस अधीक्षक ने बढ़ाया हौसला, अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट के लिए दी शुभकामनाएं

जिले के थाना यातायात में पदस्थ आरक्षक अंचित गबेल 9 फरवरी से 14 फरवरी तक मणिपुर में आयोजित 41 वे राष्ट्रीय मास्टर चैंपियनशिप में भाग लेकर 01 स्वर्ण, 01 रजत एवं 01 कांस्य पदक जीतकर लौटा है ।

आरक्षक अंचित गबेल आज अपने मेडल्स और प्रशस्ति पत्र के साथ पुलिस अधीक्षक रायगढ़ श्री संतोष कुमार सिंह से मिलने उनके ऑफिस आया और बताया कि 3000 स्टेपल चेज दौड़ में प्रथम स्थान अर्जित कर गोल्ड तथा 1500 मीटर दौड़ में द्वितीय स्थान प्राप्त कर रजत एवं 5000 मीटर की दौड़ में तृतीय स्थान पर कांस्य पदक प्राप्त किया । इसके साथ ही माह अप्रैल में कनाडा और टोरंटो में होने वाली अंतरराष्ट्रीय चैंपियनशिप में चयन हुआ है ।

आरक्षक अंचित गबेल ने बताया कि मणिपुर में आयोजित 41 वें राष्ट्रीय मास्टर एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2020 ओपन टूर्नामेंट था जिसमें शामिल होने के लिए अवकाश लेने एस.पी सर के पास आफिस आया और टूर्नामेंट में शामिल होने की बात बताया था जिसे पुलिस अधीक्षक महोदय अवकाश देकर अपनी शुभकामनाएं दिए थे ।

इस टूर्नामेंट में छत्तीसगढ़ राज्य के 24 खिलाड़ी विभिन्न खेलों में भाग लिये जिसमें अंचित ही प्रथम दौर में पहुंचकर तीन मेडल हासिल किया है।

पुलिस अधीक्षक महोदय संतोष कुमार सिंह द्वारा आरक्षक अंचित गबेल को उसके उत्कृष्ट प्रदर्शन पर बधाई देते हुए अंतर राष्ट्रीय चैंपियनशिप के लिए शुभकामनाएं दिया गया है एवं अन्तर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट में शामिल होने के लिए विभागीय अनुमति एवं आदि व्यवस्था किए जाने की बात कहा गया है ।

इसके पहले भी आरक्षक अंचित गबेल कई राष्ट्रीय एवं राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं में भाग लिया है। मणिपुर में प्राप्त मेडल्स के साथ ही अब तक अंचित गबेल 11 गोल्ड, 5 सिल्वर, 4 ब्रोंज़ मेडल दौड़ में जीत चुका है । इसके पहले उसका चयन न्यूजीलैंड और मलेशिया के अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट शामिल होने चयन हुआ था किंतु किसी कारणवश उस टूर्नामेंट में भाग नहीं ले पाया था ।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!