पाकिस्तान : चुनाव से पहले इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान की किताब लीक, मचा बवाल

Spread the love

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान की किताब के कुछ अंश किताब लीक हो गए हैं जिन्हें लेकर बवाल खड़ा हो गया है।

रेहम की किताब के जो अंश लीक हुए हैं उसमें इमरान खान के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं। जिसके बाद पाकिस्तान में बवाल मच गया है। पार्टी के कुछ नेताओं ने ट्विटर के जरिए रेहम पर इमरान को बदनाम करने का आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि रेहम आगामी चुनाव से पहले इमरान की चरित्र खराब करना चाहती हैं। ये सब उनको बदनाम करने के एजेंडे के तहत किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि ये किताब इमरान खान की शादी के आस-पास लिखी गई है। पाकिस्तान के मशहूर संगीतकार और पीटीआई के सदस्य सलमान अहमद ने आरोप लगाया कि रेहम ने पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N) पार्टी की तरफ से अपने पूर्व पति को बदनाम करने के लिए करीब 90 लाख रुपए लिए हैं।

उन्होंने बताया कि एक करीबी सूत्र ने मुझे सूचित किया है कि किताब को लिखने के लिए PML-N की तरफ से रहम को 89 लाख रुपए दिए गए हैं। उनका कहना है कि मेरे पास इस बात के सबूत हैं, उनके पास वो ई-मेल हैं जिसमें ये सब बता हुई है।

 

पाकिस्तान : चुनाव से पहले इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान की किताब लीक, मचा बवाल

हालांकि रेहम ने अपने ऊपर लगे भी आरोपों को सिरे से खारिज किया है। एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में रेहम ने कहा कि उन्होंने कभी भी मरियम से मुलाकात नहीं की। शाहबाज से पैसे लेने केजो आरोप उनके ऊपर लगाए जा रहे हैं वो गलत हैं।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *