धारा 144 का उल्लंघन करते हुये कोरोना पर भारी विधायक दिलीप सिंह गुर्जर का स्वागत, बिना मास्क के विधायक.. ! तो कहा है कोरोना वायरस

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

बीजेपी समर्थको ने अनुविभागीय अधिकारी व पुलिस को कि शिकायत

नागदा जिला उज्जैन. कॉंग्रेस विधायक दिलीप सिंह गुर्जर का नागदा को जिला बनाये जाने कि घोषणा व जयपुर दौरे से लौटने की खुशी मे विधायक गुर्जर का कोरेना वायरस के डर के बिना कार्यकर्ताओंं समेत जनता ने जमकर आतिशबाजी के साथ स्वागत किया.

आपको बता दे कि जयपुर ले जाये गए विधायकों मे नागदा खाचरोद विधानसभा विधायक दिलीप सिंह गुर्जर भी शामिल थे। जिसमे विधायक का लम्बे समय से नागदा को जिला बनाये जाने कि मांग थी जिसकी घोषणा आज जनसम्पर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कर दी .

नागदा को जिला बनाने कि घोषणा के बाद धारा 144 व कोरोना वायरस के बिना भय के नागदा मे विधायक दिलीप गुर्जर का स्वागत आतिशबाजी के साथ कीया गया । हाल ही मे 16 मार्च 2020 से धारा 144 लागु की गई है फिर भी आतिशबाजी व कोरोना वायरस जैसी बिमारी के भय से मुक्त हो कर आतिशबाजी की गई है…..

वही सी.एम.अतुल भाजपा अध्यक्ष नागदा ने मण्डी थाना प्रभारी को लिखित आवेदन दिया है। कि वर्तमान में शहर एवं आसपास के क्षेत्र में प्रशासन के द्वारा दिनांक 16 मार्च 2020 से धारा 144 प्रभावशील की गई है क्योंकि वर्तमान में पुरे देश में कोरोना वायरस के कारण शासन एवं प्रशासन द्वारा एडवाइजरी जारी की गई है जो कि एक महत्वपूर्ण विषय है । किन्त शहर में कांग्रेस के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के द्वारा दोपहर से ही नागदा नगर में जगह – जगह पर कार्यक्रम आयोजित कर शासन के नियमो की धज्जियां उड़ाई जा रही है ।

धारा 144 का उल्लंघन करते हुये कोरोना पर भारी विधायक दिलीप सिंह गुर्जर का स्वागत

कांग्रेस नेता एवं कार्यकर्ताओं द्वारा बड़ी संख्या में एकत्रित होकर दोपहर में नगर के प्रमुख मार्गो से वाहन रैली निकाली गई । ग्रेसिम उद्योग के गेट पर शाम 5 बजे जश्न मनाया गया । इसके पश्चात् शाम को बस स्टेण्ड पर बड़ी संख्या में एकत्रित होकर कार्यक्रम किये गये । इस प्रकार किया गया कृत्य शासन प्रशासन के नियमों के साथ – साथ क्षेत्र की जनता के स्वास्थ्य के साथ सरासर खिलवाड़ है । जो कि जनमानस की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए । इस तरह की हरकत करने वालो के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाये ।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *