कोरोना से लड़ने हेतु जिले में निशुल्क टेस्ट लैब व आइसोलेशन वार्ड की जिला तहसील स्तर पर हो व्यवस्था : संजय नामदेव

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

जिला ब्यूरो चीफ सिंगरौली  // नीरज गुप्ता  7771822877 

जिलें में सैनिटाइजर और मास्क का हो निशुल्क वितरण

सिंगरौली. भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के मध्य प्रदेश राज्य सदस्य संजय नामदेव ने मीडिया के माध्यम से जिला कलेक्टर सिंगरौली से देश मे फैली महामारी कोरोना विमारी से बचने के लिए जिला एवं तहसील स्तर पर कोरोना से संक्रमित मरीजो को चिन्हित करने के लिए निशुल्क लैब वआइसोलेशन वार्ड की ब्यवस्था कराएं जिससे की इस विमारी की पहचान करा उसका इलाज कराया जा सके क्यो की सिंगरौली में एक बहुत बड़ी ऐसी विरादरी है.

जो काफी गरीब है और वो अपना चेकप नही करा सकती जिसके कारण उसका परिवार तो तबाह होगा ही लेकिन उसके कारण दूसरे लोग भी परेशान होंगे । अगर दूसरे दृस्टि से देखें तो सिंगरौली जिले को पावर हब होने के नाते यहाँ अपने देश सहित तमाम देशों के लगभग लाखो लोग यहाँ रह कर अपना जीवन यापन करते है और उनके बच्चे भी तमाम राज्यो में जाकर पठन पाठन भी करते और उनका यहाँ आना जाना लगा रहता है और उसपे किसी का ध्यान नही रहता इस लिए सिंगरौली जिले में कोरोना के फैलने के काफी सम्भावनाये बनी हुई है।

इसे भी पढ़ें :- कोरोना वायरस आस पास के इलाकों में फ़ैल चुका है, इन सभी बातों का पालन करें और कोरोना से बचें, रोकथाम, लक्षण जानें

वही संजय नामदेव और अन्य समाज सेवी संस्थाओं का कहना है कि सिंगरौली जिले में डीएमएफ और CSR फंड का अरबो रुपया है जिला प्रशासन जिले में तहसील स्तर पर संक्रमण को रोकने के लिए कोरोना टेस्ट लैब बना कर लगभग सभी लोगो का टेस्ट कराया जाय जिससे की इस महामारी को रोका जा सके जिन्दगी बची रहेगी तब हम सड़क और भवनों का इतेमाल करेंगे ।स्वाथ्य पहली प्राथमिकता होनी चाहिए इसको लेकर 23/03/2020 को समाजसेवियों की एक प्रतिनिधि मंडल जिला कलेक्टर से मिलकर अपनी बात रखेगा।

इसे भी पढ़ें :- कोरोना : 31 मार्च तक लॉकडाउन हुए देशभर के ये 75 जिले.. ट्रेन, मेट्रो के बाद सभी बस सेवा पर रोक

सिंगरौली – मनवाअधिकार जिला अध्यक्ष अरुण सिंह का कहना है की सिंगरौली में तमाम कम्पनिया स्थापित है CSR में पैसे की कमी नही है जिला कलेक्टर महोदय इसपे पहल करें और इन कम्पनियो से जिले में मास्क और सैनिटाइजर का निशुल्क वितरण कराएं जिससे की पैसे के अभाव में कोई ब्यक्ति कोरोना वायरस ना फैला सके और ना खुद संक्रमित पाये।।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *