लॉक डाऊन मे धाड़ल्ले से बिक रही अवैध शराब-पकड़े गये तीन आरोपी

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

बिरला ग्राम पुलिस की कार्यवाही मे 55 लिटर से अधिक शराब जप्त

नागदा जं. । औद्योगिक शहर नागदा के बिरला ग्राम थाना क्षेत्र मे देशी शराब कार समेत जप्त की गई है। वही काेराेना को लेकर शासन ने शराब दुकानें बंद रखने के आदेश भी दे रखे हैं।

शराब दुकान बंद होने से  अवैध शराब परिवहन बढ़ गया है। बिरलाग्राम थाना क्षेत्र में शनिवार को दिन दहाड़े बेखौफ़ अवैध शराब का परिवहन हो रहा था। जिस पर बिरलाग्राम पुलिस ने हरे रंग की कार MP-2C-9561 में 400 क्वार्टर ले जाते तीन आरोपी को पकड़ा है।

बिरलाग्राम थाना प्रभारी आईपीएस अभिनव चौकसे ने बताया कोरोना के तहत आमजन को जागरूक करने के लिए गश्त की जा रही थी। तभी मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि कुछ लोग वैन में अवैध शराब का परिवहन कर रहे हैं, तभी रतलाम फाटक की ओर से हरे रंग की कार आ रही थी, जिसमें 3 लोग बैठे थे। हनुमान मंदिर के सामने रोक कर पूछताछ की तो पता चला कि वैन में अवैध शराब है। इस पर पुलिस ने कार, अवैध शराब व तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

आईपीएस चौकसे ने बताया की आरोपी संग्राम उर्फ कालु निवासी मारुति स्कूल के पीछे, लखन पिता दिलीप गोसर निवासी सी ब्लाक,बिरला ग्राम और बंशी पिता लाल सिंह निवासी शिवाजी स्कूल के पास के हैं। तीनों के पास से 400 क्वार्टर देशी शराब के लगभग 20 हजार रुपए की अवैध शराब, कार सहित जब्त कि है। तीनों ही आरोपी पर पूर्व में भी अवैध शराब परिवहन के मामले दर्ज हैं।

लॉक डाऊन मे धाड़ल्ले से बिक रही अवैध शराब-पकड़े गये तीन आरोपी

टापरी क्षेत्र में भी पुलिस ने दी दबिश

400 क्वार्टर अवैध शराब परिवहन में युवकों के गिरफ्तार होने के बाद पुलिस ने टापरी क्षेत्रों में दबिश देना शुरू की, क्योंकि यह शराब टापरी क्षेत्र में ही जा रही थी। प्रेम नगर, जी ब्लाॅक, बादीपुरा, आजाद पुरा में पुलिस ने दबिश दी, लेकिन कुछ हाथ नही लगा । आईपीएस चौकसे के मुताबिक टापरी क्षेत्र में लगातार दबिश दी जा रही है, जो भी अवैध शराब की बिक्री या परिवहन करेगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी। वही तीनो आरोपियो पर आबकारि एक्ट के तहत धारा 34-2 मे अपराध पंजीबद्ध किया गया है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!