लॉक डाउन में काफी मददगार डायल 112 की आपातकालीन सेवा, देर रात प्रसव पीड़िताओं के लिए इवेंट, ERV ने पहुंचाया अस्पताल

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

जिला ब्यूरो चीफ रायगढ़  // उत्सव वैश्य : 9827482822 

रायगढ़. लॉक डाउन में आपातकालीन सेवा डायल डायल 112 राइनो (ERV) मुसीबत में फंसे लोगों के लिए वरदान साबित हो रहा है । पूर्व की भांति डायल 112 को विभिन्न प्रकार के इवेंट जैसे मेडिकल इमरजेंसी, रोड एक्सीडेंट, आगजनी, मारपीट आदि प्राप्त हो रहे हैं । इसमें गर्भवती महिलाओं के लिए मेडिकल इमरजेंसी का इवेंट इन दिनों अन्य इवेंट से अधिक प्राप्त हो रहा है ।

दिनांक 30.03.2020 के रात्रि 2:00 बजे लैलूंगा राइनो को श्रीमती विजय कुमारी पति विजय कुमार उम्र 23 साल निवासी लैलूंगा को प्रसव पीड़ा के लिए इवेंट प्राप्त हुआ ।

चक्रधरनगर राइनो को रात्रि 2:15 बजे बांग्ला पारा चक्रधरनगर में रहने वाली संध्या यादव पति दिलीप यादव उम्र 24 वर्ष को अस्पताल पहुंचाने मेडिकल इमरजेंसी का इवेंट मिला, जो गर्भवती है ।

पुसौर राइनो को आज सुबह करीब 10:00 बजे ग्राम त्रिभैना की श्रीमती सुमन यादव पति टिकेश्वर यादव उम्र 21 वर्ष को प्रसव पीड़ा पर मेडिकल इमरजेंसी का इवेंट मिला ।

पिकअप की बैटरी फटने से लगी आग, राइनो और फायर ब्रिगेड की मदद से बुझाई गई

आज दिनांक 30.03.2020 के सुबह 10:00 बजे पूंजीपथरा राइनो को लाखा और गेरवानी के बीच एक पिकअप के बैटरी फट जाने से पिकअप में आग लगने से आगजनी का इवेंट मिला । पूंजीपथरा के आरक्षक नरेश कुमार रजक व राइनो चालक तुलेश्वर राठिया मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड और ईआरवी स्टाफ द्वारा आग को बुझाया गया ।

कापू राइनो को जहर सेवन का इवेंट

आज दिनांक 30.03.2020 के सुबह 8:20 बजे कापु राइनो को ग्राम गोलाबुड़ा पड़कीपारा में रहने वाली करमी बाई एक्‍का पति अजीत एक्का उम्र 45 वर्ष निवासी गोलाबुड़ा पड़कीपारा द्वारा कीटनाशक दवाई का सेवन कर लेने पर मेडिकल इमरजेंसी का एजेंट मिला । इवेंट पर मौके पर पहुंचकर आरक्षक विजयनंद राठिया व राइनो चालक अजीत एक्का द्वारा सी.एच.सी. पत्थलगांव ले जाकर आहिता को भर्ती कराया गया है ।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!