नागदा के पुलिस जवनो सहित थाना प्रभारी व एसडीएम ने भी करवाया स्वास्थ्य परीक्षण

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

नागदा. औद्योगिक शहर नागदा मे कोरोना के संक्रमण को देखते हुवे पुलिस प्रसाशन लॉक डाऊन को सफल बनाने मे मुस्तैदी से लगा हुवा है साथ ही राजस्व विभाग का अमला नगर की मुलभुत जरूरतो को ध्यान मे रखते हुवे लॉक डाऊन को सफल बनाने ओर कोरोना की चेन तोड़ने मे हर सम्भव प्रयास कर रहा रहे है।

नागदा सीएसपी मनोज रत्नाकर एव एसडीएम श्री आर पी वर्मा ने कोरोना के संक्रमण को देखते हुवे अपने पुलिस जवानो एव राजस्व टीम की स्वास्थ चिंता के चलते स्वास्थ परीक्षण कराने का मन बनाते हुवे सिविल अस्पताल के बीएमओ कमल सोलंकी को कहा गया। स्वास्थ टीम ने सबसे पहले बिरला ग्राम थाने के आई पी एस अभिनव चौकसे सहित थाने के पूरे स्टाफ का स्वास्थ परीक्षण किया। जिसमे कोई भी पुलिस जवान संक्रमित नही पाया गया । सभी सुरक्षित ओर स्वास्थ है।

वैसे ही मण्डी थाने के थाना प्रभारी श्याम चन्द्र शर्मा के साथ पूरे पुलिस स्टाफ का स्वास्थ परीक्षण किया गया जिसमे कोई भी पोजिटिव नही है।पुरा पुलिस बल स्वास्थ है एक दो जवानो को हल्की खासी जुखाम है जो वायरल है जिसके लिये स्वास्थ टीम ने दवाएं दी है। अधिकारियो ने अपने विभागिय टीम की चिंता करते हुवे जो कदम उठाये है वो सराहनीय है। वही दोनो थानो के पुलिस बल का मनोबल तो बढ़ा ही है साथ ही स्वास्थ जाच से मन का डर भी समाप्त हुवा है जिससे पुलिस बल के आत्म विस्वास मे ईजाफा हुवा है।

इनका क्या कहना है जाने वीडियो ख़बर :- 1.कमल सोलंकी BMO, 2.आर पी वर्मा SDM, 3. मनोज रत्नाकर CSP

तहसील कार्यालय मे अनुविभागीय अधिकारी श्री आर पी वर्मा ने अपनी पुरी टीम का परीक्षण करवाते हुवे स्वयं अपना ओर अपने मित्र सी एस पी मनोज रत्नाकर के स्वास्थ का भी परीक्षण करवाया। श्री वर्मा अब आस्वस्थ हो गये है की पुलिस विभाग एव राजस्व विभाग की पुरी टीम इस कोरोना के खतरे से बाहर है और कोरोना से जंग मे दोगुनी ताकत से लड़ने को तैयार है।

सी एस पी महोदय ने नगर की जनता से अपील करते हुवे कहा है की घरो मे रहे ओर बराबर साबुन से हाथ धोते रहे, हाथ धोते समय नल को बन्द रख कर लगभग 20 सेकंड तक रगड़ रगड़ कर धोएं । बार बार हाथ धोने से पानी भी ज्यादा खर्च होगा । हाथ धोएं किन्तु साबुन लगाते ओर हाथो को मलते समय नल बन्द रखे जिसकी वजह से पानी की बर्बादी कम होगी। ओर घरों मे ही रहे।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!