भाजपा विधायक की गुंडागर्दी: सत्ता के नशे में चूर, थाने में घुसकर आरक्षक को मारे थप्पड़.!!

Spread the love

मध्यप्रदेश में सत्ता के नशे में चूर बीजेपी विधायक गुंडागर्दी का एक मामला सामने आया है।जिसमें बीजेपी विधायक ने थाने में घुसकर पुलिसकर्मी से खुलेआम मारपीट की है। हालांकि इस मामले में विधायक के खिलाफ पहले ही उदयनगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया जा चुका है।भाजपा में हड़कंप मच गया है।

चंपालाल देवड़ा मध्य प्रदेश के देवास जिले से विधानसभा क्षेत्र बागली से बीजेपी विधायक है।वही चुनावी साल में भाजपा नेताओं की ये हरकते भाजपा के लिए सबब बन सकती है।बताया जा रहा है कि देवास मुख्यालय से करीब 110 किलोमीटर दूर जिले के अंतिम छोर पर बसे उदयनगर थाने में घुसकर देर रात बागली के भाजपा विधायक चंपालाल देवड़ा ने एक पुलिसकर्मी से मारपीट की, जिस पर उदयनगर थाना पुलिस ने विधायक चंपालाल देवडा और अन्य साथियों पर शासकीय कार्य में बाधा और मारपीट का प्रकरण दर्ज किया है।

दरअसल, भाजपा विधायक चंपालाल देवड़ा के पुत्र का विवाद उदयनगर थाना में पदस्थ आरक्षक संतोष इवनाती के साथ हो गया था, जिसकी सूचना मिलने पर देर रात विधायक खुद थाने पर गए और सिपाही की पिटाई कर दी। पुलिस ने आज सुबह मामले में भाजपा के विधायक चंपालाल देवड़ा और उनके अन्य साथियों पर शासकीय कार्य में बाधा और मारपीट का मुकदमा कायम किया है। सारी मारपीट थाने में लगे सीसीटीवी में कैद हो चुकी है ।उदयनगर थाना प्रभारी शिव रघुवंशी ने बताया कि फरियादी संतोष इवनाती की रिपोर्ट पर विधायक चंपालाल देवड़ा और उनके साथियों के खिलाफ धारा 353,332,294,506और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया हैं । मामले की विवेचना की जा रही हैं । इसके बाद अन्य कार्यवाही की जाएगीl


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!