माँ ताप्ती जी की महाआरती बुधवार को ताप्ती भक्त शाम 7 बजे घरों में ही करे : गणेश साहू

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

मुलताई, जिला बैतूल // तनवीर सिंह सौलंकी 8839762253 

मुलताई । कोरोना ( कोविड-19) वायरस महामारी ने पूरे विश्व को प्रभावित कर रखा है । जिससे भारत भी अछूता नहीं है । कोरोना वायरस के बढ़ते जानलेवा प्रभाव को देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी जी ने भारत में संपूर्ण लॉक डाउन किया है। 

लॉक डाउन का आज 14 दिन है और शेष 7 दिन अभी बाकी है स्वास्थ्य विभाग और पुलिस प्रशासन सख्ती से अपने-अपने कार्यों में लगे हुए हैं आम जनता को लगातार अपनी सेवाएं और कोरोना के प्रति सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखना एवं एहतियातन बरतने की समझाइश दे रही है कहीं पर भी भीड़ जमा नहीं होने दी जा रही है ।

जिसके चलते मंदिर मस्जिद गुरुद्वारे आदि धार्मिक स्थलों को भी बंद कर दिया है। पवित्र नगरी मुलताई में भी लॉक डाउन का कठोरता के साथ समाज हित में पालन किया जा रहा है। आम जनता भक्तगण अपने घरों से ही अपने आराध्य की पूजा अर्चना कर रहे है.

माँ ताप्ती महाआरती समिति के सदस्य और गो क्रांति के प्रमुख गणेश साहू ने बताया कि माँ ताप्ती जी की महाआरती 8 अप्रैल दिन बुधवार को जो प्रतिमाह ताप्ती तट पर होती है। कोरोना की महामारी एव मोदी जी के आह्वान को ध्यान में रखते हुए समिति द्वावरा यह तय किया गया है कि ताप्ती तट के अलावा सभी कार्यकर्ता एव ताप्ती भक्त महाआरती शाम 7 बजे प्रत्येक घरों में ही करे।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!