अमित शाह की रैली में काले झंडे लेकर और कपड़े पहनकर पहुंचने वाली थीं 35 महिलाएं, हुईं गिरफ्तार

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ www.aninewsindia.com

जबलपुर: बीजेपी राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह आज जबलपुर के दौरे पर प्रदेश पहुंच रहे हैं. इसी बीच कांग्रेस की 35 महिला कार्यकर्ताओं ने काले झंडे और कपड़े पहनकर इस दौरे का विरोध किया. शहर की रसल चौक से पुलिस ने इस सभी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है. खबर के मुताबिक ये सभी कार्यकर्ता डुमना जाने की तैयारी में थीं.   

दूसरी तरफ अमित शाह के दौरे पर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि अमित शाह को मध्य प्रदेश में जमीन खिसकती हुई नजर आ रही है, इसलिए वह लगातार दौरा कर रहे हैं. कमलनाथ ने प्रदेश में अमित शाह के स्‍वागत की भी बात कही.

बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री नंरेंद्र सिंह तोमर जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट में अमित शाह के स्‍वागत के लिए पहुंचे. जबलपुर में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पार्टी की बैठक एवं अन्य स्थानीय कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे.  विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां सजग हो गई हैं.

मिशन 2018 को देखते केंद्रीय भाजपा ने मध्य प्रदेश में चुनावी कार्यक्रमों पर अपनी नजर बना रखी है. मई में अमित शाह भोपाल दौरे के दौरान विधानसभा चुनावों के लिए अपनी रणनीति बता चुके हैं. इस बार भाजपा मध्‍य प्रदेश को लेकर काफी सचेत बनी हुई है और अतिम शाह भी यहां की गतिविधियों पर अपनी खास नजर बनाए हुए हैं.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *