होम प्रेक्टिस वीडियो जोमसार मार्शल आर्ट्स प्रतियोगिता, वीडियो बना कर भेज रहे प्रतियोगी अपने मास्टर को

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

नागदा जं. । औद्योगिक शहर नागदा मे मार्शल आर्ट्स खिलाड़ियों द्वारा कोरोना वाइरस के संक्रमण पर शासन द्वारा लिए गये लॉक डाउन के निर्णय का समर्थन करते हुए मार्शल आर्ट्स के खिलाडियों द्वारा घर पर ही अपनी मार्शल आर्ट्स प्रेक्टिस निरंतर कर रहे है ।

इसी को ध्यान में रख कर होम प्रेक्टिस वीडियो जोमासार मार्शल आर्ट्स खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। जिसमे खिलाड़ियों द्वारा अपने घर पर ही रहकर अपनी मार्शल आर्ट प्रेक्टिस का 1मिनट 30 सेकेण्ड से लेकर 2 मिनट का वीडियो सैंड करना है जिसमे एक्ससाइज पंच ब्लॉक ओर किक का होना जरूरी है खिलाड़ियों द्वारा वीडियो में सुचेरा जुदने काता को भी शामिल कर अभ्यास कर रहे है और समस्त माता पिता और अभिभावक भी घर पर रह कर उनका साथ प्रदान कर खुद भी स्वास्थ्य के प्रति जागरूक हो कर एक्ससाइज ओर योग कर रहे है।

इनका कहना है :- मास्टर विजय बोरासी, मार्शल आर्ट्स कोच एवं ट्रेनर

इस वीडियो प्रतियोगिता के आयोजन का उद्देश्य शारिरिक रूप से स्वस्थ रहे फिट रहे मजबूत रहे है। प्रतियोगिता दिनाक 21 से 23 अप्रेल 2020 तक आयोजित की गई । जिसमें विभिन्न आयु वर्गो के खिलाड़ियों ने भाग लिया और अलग अलग टास्क को पूरा किया । प्रतियोगिता में लगभग 60 से 70 खिलाड़ियों ने अपनी वीडियो पहुँचा कर इस प्रतियोगिता में भाग लिया ।

मार्शल आर्ट कोच विजय बोरासी ने साथ ही खिलाड़ियों को घर पर रहे स्वस्थ रहे ओर हाथो को नियमित रूप से साबुन से धोवे अथवा सेनेट्रेज़ करते रहे। का निर्देश भी दिया शारीरिक रूप से स्वस्थ रहे मस्त रहे मजबूत रहे और घर पर रहे।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!