सड़क किनारे सो रहा था कुत्ता, तभी उस पर गिरा खौलता हुआ डामर

Spread the love

ANI NEWS @ www.aninewsindia.com

यहां दरिंदगी का एक जीता-जाता उदाहरण सामने आया है। फुटपाथ किनारे सो रहे डॉग पर गर्म डामर बिछाकर उसकी जान ले ली गई। घटना को लेकर ‘पीपल्स फॉर एनिमल्स’ ने सड़क बनाने वाली कंपनी और PWD के खिलाफ पुलिस में लिखित शिकायत की है। आनन-फानन में कुत्ते की बॉडी निकालकर दफनाई गई…

-सोमवार रात थाना सदर के फूल सय्यद चौराहे पर किनारे सो रहे कुत्ते के ऊपर सड़क बना दी गई। इससे कुत्ते की तड़पते हुए मौत हो गई। मामले की जानकारी लगते ही ‘पीपल्स फॉर एनिमल्स’ के मेंबर्स घटनास्थल पर पहुंचे और कंपनी के कर्मचारियों को खरी-खोटी सुनाई। आनन-फानन में कुत्ते के शव को सड़क से खोदकर निकाला और फिर दफनाया गया। मामले की शिकायत पुलिस के अलावा केंद्रीय मंत्री और एनिमल्स राइट एक्टिविस्ट मेनका गांधी से की गई है।

सो रहे कुत्ते पर बिछा दी सड़क, गर्म डामर और कांक्रीट में दबने से तड़पते हुए मौत के लिए इमेज परिणाम

-सड़क का निर्माण ‘आरपी इंफ्रावेंचर प्राइवेट लिमिटेड’ कर रही है। यह सड़क PWD के अंतर्गत आती है।
-हालांकि कंपनी का तर्क है कि अंधेरा होने से कुत्ता उन्हें नहीं दिखा, लेकिन ‘पीपल्स फॉर एनिमल्स’ के मेंबर्स को उनका तर्क गले नहीं उतरा।
-गर्म डामर और कांक्रीट डाले जाने के बाद कुत्ते ने वहीं तड़पते हुए दम तोड़ दिया। उसके बाद भी किसी ने उस पर ध्यान नहीं दिया। मंगलवार सुबह जब राहगीरों ने कुत्ते को सड़क में दबा देखा, तब मामले ने तूल पकड़ा।
-‘पीपल्स फॉर एनिमल्स’ के मेंबर कुलदीप ठाकुर ने कहा कि यह गंभीर मामला है। वहीं सीओ उदयराज सिंह ने बताया कि इस संबंध में जो भी कार्रवाई संभव होगी, पुलिस करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *