शहर में बाहर से आने वाले हर व्यक्ति पर है प्रशासन की पैनी नजर, अनुविभागीय अधिकारी ने बनाई कोरोना से जंग मे नई रणनीति

Spread the love

 ANI  NEWS INDIA  @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

36 वार्डो मे निगरानी दल रखेगा हर वार्ड वासी पर नजर

नागदा जं.। औद्योगिक शहर नागदा कोरोना से प्रभावित भी हुवा और आज कोरोना संक्रमण को शुन्य पर लाकर खड़ा भी कर दिखाया। यह सब तभी सम्भव हो पाया है जब नागदा शहर मे हर अधिकारी ने अपनी जिम्मेदारी को बखुबी निभाया है ओर इस पुरी संरचना के सुत्रधार है नगर के अनुविभागीय अधिकारी आर पी वर्मा ओर उनके साथ क्षेत्र रक्षण के लिये नगर पुलिस अधीक्षक मनोज रत्नाकर जिन्होने अपनी रणनीति से कोरोना को फिलहाल तो हराया है।

जंग अभी जारी है

नगर मे अनुविभागीय अधिकारी आर पी वर्मा को यह भी ज्ञात है की कोरोना की इस जंग मे यह बहुत ही छोटी जीत है क्यो की आने वाला तुफान कोरोना के संक्रमण को किस दिशा मे ले जायेगा उसका आभास भी अधिकारी को है कोरोना को लेकर गहन चिंतन करने वाले अनुविभागीय अधिकारी देखा जाये तो अपने निवास पर ही रहते है किन्तु उनकी कार्य क्षमता किसी भी मायने मे कम नही है हर समय लोगो की परेशानियों को दुर करते हुवे कोरोना के युद्ध मे चक्रव्यूह की संरचना भी करते रहते है.

वीडियो ख़बर, इनका कहना है :- अनुविभागीय अधिकारी – श्री आर पी वर्मा, नागदा

.

उसी संरचना मे श्री वर्मा ने नागदा नगर पालिका क्षेत्र के सभी 36 वार्डो मे बाहर से आने वाले हर व्यक्ति पर पैनी नजर रखने के लिये टीम गठित की है। हर टीम मे आगन वाड़ी कार्यकर्ताओं के साथ नगर पालिका का एक कर्मचारी रहेगा ओर वार्ड के हर व्यक्ति की जानकारी निकालेगा कौन कहाँ से आया कौन गया। जिसकी सूचना स्वास्थ विभाग ओर अपने उच्च अधिकारी को दी जायेगी। यदि वार्ड मे बाहर से व्यक्ति के आने की सूचना अधिकारी को कही बाहरी सूत्रो से मिलती है तो निगरानी दल पर कार्यवाही का भी प्रावधान रखा गया है। इस खतरा अभी टला नही है । कोरोना से जंग अभी जारी है। क्योकी यह तो तुफान के आने से पहले की खामोशि है ।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!