साली से दुष्कर्म के आरोप में पटवारी जीजा के खिलाफ केस दर्ज, मामले में एसआई हुए सस्पेंड

Spread the love

 ANI  NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

जीजा के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज,

साली दो बार आत्महत्या की कोशिश कर चुकी है

खकनार ।जिले में एक बार फिर रिश्तों की मर्यादा को तार तार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक जीजा की साली पर नीयत डोल गई। मामला खेरखेड़ा ग्राम का है जहाँ साली ने अपने पटवारी जीजा के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाया है। जिसके तहत खेरखेड़ा निवासी एवं गुलाई में पदस्थ पटवारी आरोपी देविदास पवार पर अपराध धारा 376(2),306,506,511 के तहत केस दर्ज हुआ है लेकिन फरार आरोपी की अभी तक गिरफ्तारी नही हुई है।

पीड़िता रोशनी विनोद ने बताया कि में मेरा निवास स्थान ग्राम झारकुंड जिला बैतूल का है में 2017 में तीन साल पहले अपनी दीदी जानवी ओर जीजा देवीदास पवार के घर खेरखेड़ा पढ़ने के लिए आई थी। पहले मेरे जीजा ने मुझे बहुत अच्छा रखा लेकिन 1साल बाद दिनांक 14मई 2018 रात 1बजे मेरे साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद मेरे मजबूरी का फायदा उठाकर कई बार मेरे साथ गलत काम किया। मेने इसके बारे में मेरी दीदी जानवी को बताया लेकिन मेरे जीजा ने मेरी दीदी को मारा और तलाक देने की धमकी दी और कहा कि यह बात हमारे तीनो की बीच ही रहना चाहिए। में डीसीए की पढ़ाई करने बुरहानपुर जाती थी.

वहां मेरी मुलाकात विनोद प्रह्लाद से हुई फिर हमारी दोस्ती शुरू हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई। फिर मेने यह जानकारी मेरे परिवार को बताई लेकिन मेरे जीजा मेरे साथ शादी करना चाहते थे इसलिए उन्होंने मना कर दिया। इस कारण तंग आकर में ओर विनोद ने 4 मई 2018 को गायत्री संस्कार ट्रस्ट के माध्यम से शादी कर ली।

रोशनी ने बताया कि विनोद से शादी होने के बाद जीजा देवीदास पवार ने मुझे बदनाम करने की कोशिश की मेरे पति विनोद ओर ससुराल वालो को बार बार फोन लगाकर ओर व्हाट्सएप्प कर बताया कि मैने रोशनी के साथ समंध बने है। इस कारण जीजा देवीदास की शिकायत रोशनी ओर विनोद ने खकनार थाने में की लेकिन समझा बुझाकर घर भेज दिया इसके बाद रोशनी ने परेशान होकर कीटनाशक पिया ओर अस्पताल में भर्ती रही। लेकिन देवीदास ने मुझे परेशान करना नहीं छोड़ा।

पुलिस में भी झूठी शिकायते करने लगा।।उसके बाद, हमारे घर का काम चल रहा है जिसे भी मेरे जीजा देवीदास नें अतिक्रमण बुलाकर जबरन नोटिस जारी करवाकर जैेल भेजने ओर एक लाख जुर्माना कराने की धमकी दी।और 14 मई को पटवारी कैलाश महाजन को अतिक्रमण का पंचनामा बनाने भैजा। जिस कारण डरकर मेने व मेरे पति ने 14मई को फासी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की लोकिन मेरे ससुर ने हमे देख लिया और बचाया हमे उसी समय जिला अस्पताल भर्ती करवाया गया।

रोशनी के बयान ओर बिना वारंट निजी वाहन में विनोद को गिरफ्तार करने पर एसआई राकेश चौधरी हुए सस्पेंड
एसडीओपी सेंगर ने पीड़िता रोशनी से शासकीय अस्पताल में लिए बयान ओर बिना वारंट ओर आपने निजी वाहन में विनोद प्रहलाद को गिरफ्तार करते समय एसआई चौधरी के मोबाइल से वीडियो आरोपी देवीदास ने बनाया था। जिसका वीडियो वायरल होते ही बुधवार को एसआई राकेश चौधरी को एसडीओपी ने मामले को संज्ञान में लेकर सस्पेंड किया।

क्या कहना है।

मुझे तहसीलदार सर का फोन आया था हम दोनों घटना स्थल ओर साथ गए थे वहां अतिक्रमण पाया जिसकव तहत तहसीलदार ने नोटिस जारी किया।
कैलाश महाजन
पटवारी खेरखेड़ा

आरोपी देवीदास पवार के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। उनकी तलाश जारी है।
केपी धुर्वे
खकनार टीआई


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!