अवैध गांजा ले जाते पकड़ाया पुर्व का जिला बदर हिस्ट्री शीटर बदमाश, बिरला ग्राम पुलिस ने नाकाबंदी कर किया गिरफ्तार

Spread the love

 ANI  NEWS INDIA  @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

नागदा जं.। लाक डाउन के चलते लगातार अवैध शराब एवं अवैध गांजा बिक्री की सुचना पुलिस को मिल रही थी। जिस पर नवागत पुलिस अधीक्षक मनोज सिंह द्वारा जिले के समस्त थाना प्रभारी को सख्ती से कार्रवाही के आदेश प्राप्त हुए थे। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अति. पुलिस अधीक्षक आकाश भूरीया के मार्गदर्शन पर नगर पुलिस अधीक्षक  मनोज रत्नाकर द्वारा बिरलाग्राम थाने से टीम का गठन कर के अवैध शराब एव गांजा की धर – पकड़ हेतु मुस्तैद  किया गया ।

इसी तारतम्य में 22 मई 2020 शुक्रवार को मुखबिर द्वारा फोन पर सूचना प्राप्त हुई कि गवर्मेन्ट कालोनी बिरला ग्राम का रहने वाला राजू उर्फ राजेश बलाई एक प्लास्टिक के झोले में अवैध गान्जा (मादक पदार्थ) आपने घर से लेकर खाचरौद की ओर जाने वाला है । मुखबिर की सूचना के आधार पर तस्दीक हेतु  रतलाम फाटक के पास गठित की गई टीम द्वारा नाकाबंदी के साथ ही घेराबंदी की गई ।

मुखबिर के द्वारा दी गई सुचना के आधार पर उस हुलिये के व्यक्ति के आने पर उसे घेराबंदी कर पकड़ कर नाम पता पुछा गया। उसने अपना नाम राजू उर्फ़ राजेश पिता माँगीलाल बलाई उम्र 34 वर्ष निवासी गवर्मेंट कालोनी बिरला ग्राम का रहने वाला बताया । राजू के पास में रखे प्लास्टिक के झोले को चेक करने पर अवैध मादक पदार्थ गांजा मिला जिसका वजन एक किलो 600 ग्राम पाया गया । उत्त गांजा आरोपी राजेश से 8/20 एन.डी.पी.एस. एक्ट की धारा के अन्तर्गत जप्त कर आरोपी राजेश को गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपी से जप्त किये गांजे के सम्बन्ध में पुलिस द्वारा पुछताछ की जा रही है । आरोपी राजु  उर्फ़ राजेश थाना बिरला ग्राम का नामजद अपराधी है पूर्व में जिला बदर भी रह चुका है । आरोपी का नाम – राजू उर्फ़ राजेश पिता मांगीलाल बलाई उम्र 34 साल निवासी गवर्मेंट कालोनी बिरला ग्राम नागदा का रहने वाला है आरोपी के पास से जप्त किया गया अवैध मादक पदार्थ एक किला 600 ग्राम गांजा जिसकी किमती 16000 रुपये है

आरोपी को रतलाम रेल्वे फाटक के पास गवर्मेंट कालोनी बिरलाग्राम से दिनांक 22.05.2020 के दोपहर 04.40 बजे गिरफ्तार किया गया। सराहनिय भूमिका थाना प्रभारी अभिनव चौकसे आईपीएस, एन.पी.एस. चौहान, हरिज्ञान सिंह नागदा थाना के ,बबलू डागा.आरक्षक प्रकाश यादव, सुरेश डांगी ,दीपक पाल ,प्रघुम्न सिह , ईश्वर सिह एव विजय थापा की रही।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!