पुलिस की तानाशाही, एक व्यक्ति को 2 पुलिसकर्मियों ने बेरहमी से डंडे से पीट पीटकर अधमरा कर डाला, वीडियो वॉयरल होते ही हड़कंप

Spread the love

 ANI  NEWS INDIA  @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ पांढुर्ना, जिला छिंदवाड़ा // पंकज मदान  9595917473 

छिंदवाड़ा । पांढुरना से 35 किलोमीटर दूर सौसर पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पिपलानारायणवार में कुछ दिन पूर्व एक शराबी को पुलिस के 2 पुलिस कर्मचारियों ने बेरहमी से डंडे से पीटा, पिट पिट कर अधमरा कर दिया एवम् फिर जानवर जैसे उसे गाड़ी में डाल कर ले गए. वीडियो वॉयरल होते ही शहर में हड़कंप मच गया. इस पुलिस के रवैये से जनता में भय व्याप्त है. 

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद छिंदवाड़ा पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल ने मामले की गंभीरता को समझते हुये दोनों आरक्षकों को लाइन हाजिर कर दिया, वीडियो सामने आने के बाद पुलिस के इस रविए को लेकर कई सवाल खड़े हो गए हैं मामले की गंभीरता को देखते हुए जनता में आक्रोश ना भड़के इसे ध्यान में रखते हुये एसपी विवेक अग्रवाल ने दो पुलिसकर्मियों को तत्काल लाइन हाजिर कर दिया है और वही जांच एसडीओपी सौसर को सौंपी गई है.

देखें वीडियो :- पुलिसकर्मियों ने बेरहमी से डंडे से पीट पीटकर अधमरा कर डाला, वीडियो वॉयरल 

पुलिस की तानाशाही, एक व्यक्ति को 2 पुलिसकर्मियों ने बेरहमी से डंडे से पीट पीटकर अधमरा कर डाला, वीडियो वॉयरल होते ही हड़कंप

Vinay G. David ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಭಾನುವಾರ, ಮೇ 24, 2020

.

घटना के संदर्भ में ग्रामवासी पुलिस के इस रविये से इतने भयभीत है कि कोई भी इस मामले में कुछ बोलने को तैयार नहीं है ग्राम वासियों का यह मानना है कि ऐसे पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज होना चाहिए और जो कानूनी कार्यवाही किसी अन्य के साथ होती है वहीं कार्यवाही इन दोनों आरक्षकों के खिलाफ मामला दर्ज कर किया जाना चाहिए।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!