बहुत दिनों के बाद देखने को मिली है यह जोड़ी – जय-वीरू की बहूचर्चित जोड़ी फिर एक साथ

Spread the love

 ANI  NEWS INDIA  @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

अधिकारियो की टीम ने किया शहर का निरिक्षण

नागदा, औद्योगिक शहर नागदा में कोविड 19 के संक्रमण से फैले कोरोना वायरस के बचाने के लिए स्थानीय प्रशासन ने रात दिन एक कर दिये।शहर मे कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद तीन कन्टेनमेंट क्षेत्र घोषित हो गये। पूरा शहर संक्रमण की वजह से दहशत मे आ गया । फिर भी प्रसाशन ने हार नही मानी।

अनुविभागीय अधिकारी आर पी वर्मा (वीरु) ने अपने अनुभव का प्रयोग करते हुवे नगर पुलिस अधीक्षक मनोज रत्नाकर (जय) से चर्चाओं का दौर जारी रखते हुवे हर संभव प्रयास किये । आज नागदा शहर कोरोना के संक्रमण से लगभग शुन्य पर है यह जय और वीरु की मेहनत का ही परिणाम है । जो बधाई के पात्र है।

नागदा लगभग कोरोना मुक्त हो चुका था। स्थानिय अधिकारियों की रिपोर्ट के अनुसार शहर ग्रीन जोन घोषित होने वाला था। शहर की जनता और व्यापारियों के चेहरो पर खुशी झलकने लगी थी। ईद की मीठी सेवैयो के बाद शहर पूर्णतः खुलने के लिये तैयार हो चुका था ।

पर ये क्या हुवा ? शहर को फिर किस की नजर लग गई ? अचानक नागदा शहर पर काली घटा के बादल छा गए। ईद की मिठास के बाद जो शहर खुलने वाला था । ईद के पहले ही आबकारी विभाग के अधिकारी की लापरवाही से शहर में फिर सन्नाटा पसर गया। खबर मिली की अधिकारी की रिपोर्ट पोजिटिव आई है और अधिकारी 20 मई को शहर में आए थे।
कोरोना योद्धाओं की जंग एक बार फिर शुरू हो गई । प्रशासन दोबारा सख्ती से लॉक डाउन और अन्य नियमों का पालन करवाने में जुट गया।

आबकारि विभाग के अधिकारी की इस लापरवाही से प्रसाशन ने सबक लेते हुवे अब अधिकारीयो के शहर से बाहर की आवा- जाहि पर रोक लगाते हुवे सख्त आदेश निकाल दिये है की अब यदि किसी अधिकारी की इस प्रकार की सूचना आती है तो उस पर धारा 188 मे कार्यवाही की जायेगी।अधिकारियो की शहर से बाहर जाने ओर आने पर पुर्ण: प्रतिबंंध लगा दिया गया है। अनुविभागीय अधिकारी राम प्रसाद वर्मा और नगर पुलिस अधीक्षक मनोज रत्नाकर की निगाह अब हर अधिकारी पर चौकन्नी रहेगी।

सूरज की पहली किरण के साथ दोनो आला अधिकारी( जय- वीरु) अपने दल बल के साथ शहर में एक साथ दिखे। शहर मे लगे पुलिस पाइंट का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। शहर के रहवासियों को भी अवगत कराया कि फिर से शहर मे एक नया पॉजिटिव शहर में आ गया है। उसे उज्जैन मे कॉरोटाइन किया गया है वह यहा पर कुछ लोगो के संपर्क में आया है। इसलिए आप सभी सावधानी रखें। आवश्यकता अनुसार अपने घरों से बाहर निकले और मास्क ,सेनेटराजर, सोशल डिस्टेंस का पालन करे । बेवजह घूमने पर प्रशासन सख्ती से पेश आएगा। बार – बार गलती करने पर धारा 188 में कार्यवाही की जाएगी ।

आप सभी शहर वासियों से प्रशासन विन्रम निवेदन कर रहा है। पहले भी आप के सभी के सहयोग से हम कोरोना से जंग जीते थे । अभी भी जीतेंगे । यह हमारा विश्वास है।

निरिक्षण के दौरान रहे मुख्य अधिकारी –

अनुविभागीय अधिकारी राम प्रसाद वर्मा,नगर पुलिस अधीक्षक मनोज रत्नाकर ,नायब तहसीलदार विनोद शर्मा,नायब तहसीलदार अनु जैन,थाना नागदा प्रभारी श्याम चन्द्र शर्मा अपने – अपने दल बल के साथ मौका मुयायना किया।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!