सीवरेज की समस्या को लेकर नगर प्रशासक के नाम सीएमओ को सौंपा

Spread the love

 ANI  NEWS INDIA  @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ गाडरवाराजिला नरसिंहपुर // दीपक अग्रवाल : 9039 5134 65 

गाडरवारा, विगत दिवस नगर परिषद साईखेडा की सीवरेज समस्या और प्रधानमंत्री आवास के द्वितीय और तृतीय किस्त के आबटन को लेकर नगर के जागरूक जनो ने नगर प्रशासक के नाम सीएमओ को ज्ञापन सौपा।नगर परिषद सीएमओ और सीवरेज प्लांट के ठेकेदार से चर्चा कर अधूरे काम से नगर की सभी सडको की खुदाई से जगह जगह गड्ढे हो गए है.

लोगों को पैदल और दुपहिया वाहनों से निकलना दूभर हो गया की समस्या से अवगत कराया। बरसात पूर्व सभी सडको को सुधार करने की माग की ।ठेकेदार ने कुछ सडक़ो पर शीग्र काम करने का आवश्वासन दिया।लाकडाऊन के कारण बाहरी मजदूरों का आना असभव है, लेकिन स्थानीय मजदूरो के सहयोग से काम शुरू किया जावेगा।

सीवरेज की समस्या को लेकर नगर प्रशासक के नाम सीएमओ को सौंपा
सीवरेज की समस्या को लेकर नगर प्रशासक के नाम सीएमओ को सौंपा

नगर परिषद सीएमओ को प्रधानमंत्री आवास के हितग्राहियों को दूसरी और तीसरी किस्त के शीघ ही आवटन की मांग की, तब उन्होंने बताया की अभी तक ऑबटित प्रधानमंत्री आवास की किस्ते पोर्टल पर अपडेट न होने के नये आबटन मै परेशानी हो रही हैं। पूर्व मैं बिना पोर्टल पर लिक किये बिना किस्तें पूर्व मैं आबटित कर दी गई हैं जिससे भोपाल और दिल्ली में पोर्टल पर नहीं दिख रहा है, जिससे शेष आबटन नहीं आ रहा है।

अब अपडेट कार्य शुरू कर दिया गया। यह बात सुनकर सभी भौचक्के रह गये और आक्रोश वयक्त किया।इसमें तत्कालीन जनप्रतिनिधि और अधिकारी को सिर्फ हितग्राहियों को लाभ पहुचना की मशा ही रही हैं, उनकी गलती की बजह.से आज हितग्राही परेशान है।

इस मौके पर नगर परिषद के कीरत सिंह पटेल, ब्रजेन्द्र सिहं पटेल, सतोष अबधिया, कमल सोनी, गिरीश अग्रवाल, मिलन दुबे, पत्रकार दीपक  अग्रवाल सचिन जोशी सचिन अग्रवाल, आशीष तिवारी, निशाँत बसेडिया, गौवरधन चौकसे और विकास शर्मा तुलसी पटवा मौजूद थे।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!